शाहरुख खान ने कोरोना से लड़ाई में अब दिल्ली को दिया सहयोग, सत्येंद्र जैन ने कहा- 'शुक्रिया'

(Photo Credit- @iamsrk/Instagram)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक बार फिर ऐसा काम किया है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है. दरअसल, इस मुश्किल समय में शाहरुख खान ने दिल्ली को 500 remdesivir इंजेक्शन डोनेट किए थे, जिससे राज्य को कोरोना से लड़ने में बड़ी ताकत मिली.

  • Share this:
    मुंबई. कोरोना काल में बॉलीवुड के कई सितारे देश की मदद के लिए आगे आए. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से लेकर सोनू सूद तक, कई सितारों ने कोरोना वायरस जैसे खतरनाक संक्रमण के बीच देश की आर्थिक और अन्य तरीकों से मदद की. सोनू सूद (Sonu Sood) ने देश के अलग-अलग हिस्सों में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने से लेकर गरीब जरूरतमंदों की हर तरह से मदद की. कोरोना काल में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी देश को मदद पहुंचाई. उन्होंने क्वारंटीन सेंटर बनाने के लिए बीएमसी को जहां अपना ऑफिस दे दिया तो वहीं आर्थिक रूप से भी मुंबई और देश को मदद पहुंचाई.

    और अब शाहरुख खान ने एक बार फिर ऐसा काम किया है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है. दरअसल, इस मुश्किल समय में शाहरुख खान ने दिल्ली को 500 remdesivir इंजेक्शन डोनेट किए थे, जिससे राज्य को कोरोना से लड़ने में बड़ी ताकत मिली. इसकी जानकारी दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने दी है. सत्येंद्र जैन ने बताया, 'दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच शाहरुख खान ने 500 remdesivir इंजेक्शन डोनेट करके दिल्ली की बड़ी मदद की है.'



    सत्येंद्र जैन ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'हम शाहरुख खान और मीर फाउंडेशन का दिल से शुक्रिया करते हैं. उन्होंने इस मुश्किल समय में दिल्ली को 500 remdesivir इंजेक्शन डोनेट किए, जब दिल्ली को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी. इस जरूरत के समय में आपकी मदद के लिए हम आपके दिल से आभारी हैं.' हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब शाहरुख खान ने दिल्ली के लिए अपनी चिंता और प्यार दिखाया हो.



    वहीं सत्येंद्र जैन का यह ट्वीट अब वायरल हो रहा है. सत्येंद्र जैन का यह ट्वीट देखने के बाद उनके फैन उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. शाहरुख खान के इस नेक काम को देखकर कोई उन्हें मसीहा बता रहा है तो कोई उनका फैन होने पर गर्व होने की बात कह रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.