अपना शहर चुनें

States

'द व्हाइट टाइगर' की रिलीज पर दिल्ली HC ने रोक लगाने से किया इनकार

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ (The White Tiger) अब 22 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म वैश्विक स्तर पर नेटफ्लिक्स (Netflix) में रिलीज होगी.
प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ (The White Tiger) अब 22 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म वैश्विक स्तर पर नेटफ्लिक्स (Netflix) में रिलीज होगी.

The White Tiger: न्यायमूर्ति सी हरि शंकर ने निर्माता द्वारा स्टे आवेदन को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि फिल्म रिलीज होने के 24 घंटे से कम समय पहले अदालत का दरवाजा खटखटाने एक भी कारण समझ नहीं आया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 8:15 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के लिए राहत की खबर है. दिल्ली उच्च न्यायालय (Delhi High Court) ने गुरुवार को हॉलीवुड निर्माता जॉन हार्ट जूनियर की उस याचिका को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' (The White Tiger) के रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी. निर्माता ने इस फिल्म पर कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप लगाया है.

न्यायमूर्ति सी हरि शंकर ने निर्माता द्वारा स्टे आवेदन को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि फिल्म रिलीज होने के 24 घंटे से कम समय पहले अदालत का दरवाजा खटखटाने एक भी कारण समझ नहीं आया. हालांकि जस्टिस सी हरी शंकर की बेंच ने फिल्म के प्रोड्यूसर मुकुल डेओरा और नेटफ्लिक्स को समन भेज दिया है.


इस मामले में अमेरिकन प्रोड्यूसर जॉन हार्ट जूनियर ने कॉपी राइट का आरोप लगाते हुए नेटफिल्क्स पर इसकी स्ट्रीमिंग पर स्टे लगाने की अपील की थी. ये फिल्म 22 जनवरी यानी आज ही रिलीज हो रही है.



आपको बता दें, यह फिल्म अरविंद अडिग की एक किताब पर आधारित है. किताब का नाम भी 'द व्हाइट टाइगर' ही है जो मार्च 2008 में रिलीज की गई थी और इसके लिए रविंद अडिग को अवॉर्ड भी मिला था. याचिकाकर्ता का कहना था कि इसके बाद उनके और अडिग के बीच साल 2009 में एक एग्रीमेंट हुआ था जिसके मुताबिक प्रोड्यूसर जॉन हार्ट ऑस्कर के लिए जाने लायक एक फिल्म बनाने वाले थे और ये हॉलीवुड में रिलीज होने वाली थी. हालांकि इसके बाद उन्हें साल 2019 की अक्टूबर में पता चला कि नेटफ्लिक्स इस फिल्म को बना रहा है और इसको रिलीज करने वाला है जिसके बाद उन्होंने नेटफ्लिक्स और डेओरा को नोटिस भेजा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज