होम /न्यूज /मनोरंजन /डेलनाज ईरानी ने काम देने के लिए लगाई गुहार, बोलीं- 'इन्फ्लुएंसर्स को ज्यादा महत्व मिल रहा'

डेलनाज ईरानी ने काम देने के लिए लगाई गुहार, बोलीं- 'इन्फ्लुएंसर्स को ज्यादा महत्व मिल रहा'

डेलनाज ईरानी 30 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. (फोटो साभार: Instagram@officialdelnaazirani)

डेलनाज ईरानी 30 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. (फोटो साभार: Instagram@officialdelnaazirani)

डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) ने कहा कि इंडस्ट्री में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स की एंट्री की वजह से उन्हें बड़े प्रोजेक् ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) ने एक नए इंटरव्यू में कहा कि वे नीना गुप्ता का रास्ता पकड़ना चाहती हैं और फिल्म और टीवी से जुड़े मेकर्स से उन्हें अपने प्रोजेक्ट में लेने की विनती की. साल 2003 की हिट फिल्म ‘कल हो न हो’ में अपने सपोर्टिंग रोल के लिए मशहूर डेलनाज कई टीवी शोज और रियलिटी सीरीज में दिखाई दी हैं, लेकिन वे साल 2011 की फिल्म ‘रा.वन’ के बाद से किसी प्रमुख फिल्म में नहीं दिखाई दी हैं.

आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ बात करते हुए डेलनाज ने बताया कि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स के आने से, सपोर्टिंग एक्टर के वेतन के लिए बजट की कमी और कास्टिंग निर्देशकों के बढ़ते प्रभाव के कारण उनकी पीढ़ी के एक्टर इंडस्ट्री से दूर हो गए हैं.

डेलनाज कहा, ‘मैं नीना गुप्ता नहीं हूं, लेकिन शायद कोई इसे देखेगा तो कुछ काम बनेगा.’ एक्ट्रेस ने बताया कि ‘कल हो न हो’ से लोकप्रिय होने के बाद, उन्होंने ज्यादातर लोगों के उलट एजेंसियों और मैनेजमेंट के साथ हाथ नहीं मिलाया. वे कहती हैं, ‘डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स से सीधा कनेक्ट हुआ करता था. सतीश कौशिक ने ‘कल हो न हो’ देखी और मुझे कॉल किया. इन दिनों वह कनेक्शन टूट गया है. कास्टिंग डायरेक्टर्स के आने से संघर्ष बढ़ गया है. यह ऐसी चीज है जिसके बारे में मुझे जानने की जरूरत है. ऐसा लगता है कि आपको उनके दफ्तरों में जाना है, जहां बहुत ग्रुपिज्म और कैंप हैं.

कास्टिंग डायरेक्टर्स नहीं दे रहे काम

उन्होंने सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर्स को लेकर कहा, ‘दोस्तों ने मुझे बताया है कि कास्टिंग डायरेक्टर्स उन्हें काम नहीं दे रहे हैं, क्योंकि उनके पास सोशल मीडिया पर ब्लू टिक नहीं है. ये लोग दो दशकों से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं, उन्होंने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं.’ उन्होंने कहा कि ‘रातोंरात सुपरस्टार्स’ को सफल होते देखकर दुख होता है, जबकि इंडस्ट्री में दशकों तक काम करने वाले लोग पीछे छूट जाते हैं.

निर्माता सपोर्टिंग एक्टर्स पर खर्च करने को तैयार नहीं

डेलनाज टेलीविजन शो में काम करती रही हैं. वे चुलबुली दोस्त वाली इमेज को तोड़ने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने कहा, ‘निर्माता इन दिनों सपोर्टिंग एक्टर्स पर खर्च करने को तैयार नहीं हैं. उन्होंने कहा कि कुछ एक्टर जो आर्थिक रूप से अधिक स्टेबल हैं, कुछ सालों तक ऑफर्स को ठुकराने का जोखिम उठा सकते हैं, लेकिन बहुत अधिक जिद भी अच्छी नहीं है, क्योंकि तब आप लोगों की नजरों से ओझल हो सकते हैं.’

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Tv actresses

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें