रश्मि देसाई पर देवोलीना का बड़ा बयान, बोलीं- दोस्त का मानसिक शोषण करता है धोखेबाज अरहान

रश्मि देसाई पर देवोलीना का बड़ा बयान, बोलीं- दोस्त का मानसिक शोषण करता है धोखेबाज अरहान
देवोलीना भट्टाचार्जी

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर शुरू हुआ बवाल अब दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की अच्छी दोस्त होने का दावा करने वाली देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) ने बड़ा बयान दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2020, 5:09 AM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों लॉकडाउन नहीं रश्‍मि देसाई और अरहान खान (Rashami Desai and Arhaan Khan) की जिंदगी में दूसरा ही बड़ा बवाल रहा है. दोनों ही एक दूसरे पर धोखेबाजी का आरोप लगा रहे हैं. यह मामला तब भी बहुत तूल पकड़ा था जब बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में रहने दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने खुद अरहान खान की पोल खोलते हुए उसकी पहले से शादी और बच्चा होने की खबर रश्मि देसाई को बताई थी. लेकिन मसला बद से बदतर की ओर बढ़ चल रहा है. यूं तो बिग बॉस के घर से ही दोनों के बीच होने वाली पैसों की लेनदेन पर बातें होने लगी थीं. लेकिन हाल ही में रश्मि देसाई के फैन्स ने कुछ ऐसे ट्रांजेक्‍शन्स की स्‍क्रीनशॉट शेयर की जिनमें रश्मि ने अरहान को लाखों रुपये दिए थे. इसी बीच रश्मि देसाई (Rashmi Desai) की अच्छी दोस्त होने का दावा करने वाली देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) ने बड़ा बयान दिया है. देवोलीना ने कहा कि अरहान एक जालसाज और धोखेबाज आदमी है. अब जब रश्मि ने उससे सभी तरह के र‌िश्ते तोड़ लिए हैं तब भी वो रश्मि के मानसिक प्रताड़ता और मानसिक शोषण में लगा हुआ है.

टाइम्स ऑफ इं‌डिया को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में देवोलीना ने कहा, "रश्मि मेरी दोस्त है. वो अपनी चीजों के लिए लड़ना अच्छे से जानती है. मैं उसके सपोर्ट में हूं. लेकिन इस वक्त उसे खुद के समय चाहिए है. हां ये जरूरत है कि रश्मि ने एक धोखेबाज पर भरोसा किया. इसीलिए आज वो इसकी कीमत चुका रही है. वो अरहान से प्यार करती थी इसलिए उसके साथ रहती थी. उसे बिल्कुल भी अरहान के असली इरादों की भनक नहीं थी. उसका असली चेहरा सामने लाने का पूरा श्रेय सलमान खान को जाता है. उन्होंने ने ही रश्मि की आंखे खोलीं. उसे बिल्कुल नहीं पता था कि उसके साइन किए हुए चेक का इस तरह से गलत इस्तेमाल किया जा रहा है. अरहान ने रश्मि का हर कदम पर फायदा उठाया है. उसने रश्मि के पैसों के साथ उसकी पॉपुलॉरिटी का भी फायदा उठाया है. लेकिन अब वो रश्मि को मानसिक तौर पर प्रताड़ित कर रहा है."
 
Rubyat Risha💞💞@RubyatRisha

We are very greatful to @BeingSalmanKhan & @ColorsTV for exposed this Arhan khan..save @TheRashamiDesai

See Rubyat Risha💞💞's other Tweets
 
ʏυѵrαj@Yuvraaaj_

Rashami doesn't give any fcuk about you, @imArhaanKhan. Have some shame! She hasn't taken any legal action and just broke up with you for such disgusting fraud! and you are still defaming her, eww. shows how your existence is limited only on @TheRashamiDesai

रश्मि देसाई अरहान खान से मिलकर कई सवालों के जवाब चाहती हैं. एक इंटरव्यू में रश्मि ने बताया कि अरहान मुझे बार बार मैसेज कर रहा है और इन्हीं मैसेजेस के जरिए मुझ तक पहुंचने की कोशिश कर रहा है. मैं भी उससे मिलना चाहती हूं ताकि मेरे कई सवालों के जवाब वो मुझे दे सके.
Tanya 💕@sharmat111

ki wajah se Rashami ko itna jelna pada bb13 me b , he was d one spoke shit n askd rash to expose dsdt set scenes. He was fully controlling her n blackmailing her inside BB house too. Hate him









उल्लेखनीय है कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद रश्मि ने ये ठान लिया था कि वो अरहान के साथ अब नहीं रहेंगी. लेकिन खबर है कि रश्मि देसाई अपने एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान से मिलने के लिए बेताब है. लेकिन यह मुलाकात होने से पहले दोनों के बीच के हालत इतने खराब हो गए कि रश्मि देसाई के फैन्स ने रश्मि देसाई की ओर से अरहान खान को पैसे भेजे जाने के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए जाने लगे. इसमें एक अकाउंट में लगातर लाखों रुपये भेजे गए हैं. ऐसा दावा किया जा रहा है कि अकाउंट अरहान खान का है.

यह भी पढ़ेंः नहीं रहीं बंगाल की मशहूर थियेटर आर्टिस्ट उषा गांगुली, हार्ट अटैक से निधन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज