Home /News /entertainment /

dhaakad director razneesh razy ghai says kangana ranaut is fearless and i fought with my producers to cast her pr

कंगना रनौत के बेबाकी के मुरीद हैं डायरेक्टर रजनीश घई, Dhaakad में कास्ट करने के लिए प्रोड्यूसर से की लड़ाई

कंगना रनौत की तरह रजनीश घई भी 18 साल की उम्र में घर से भाग गए थे. (फोटो साभार; razylivingtheblues/Instagram)

कंगना रनौत की तरह रजनीश घई भी 18 साल की उम्र में घर से भाग गए थे. (फोटो साभार; razylivingtheblues/Instagram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बेबाक बयानों पर रजनीश राजी घई (Razneesh ‘Razy’ Ghai) का कहना है कि ‘वह क्या कहती हैं इससे मुझे सरोकार नहीं है. ये उनकी लाइफ है. सेट पर वह हमेशा प्रोफेशनल रहती थीं. हमने स्क्रीनप्ले को लेकर बहस भी की. किसी सीन को लेकर असहमति होना आम बात है. फिल्म निर्माण एक कोलॉबरेटिव एफर्ट होता है, इस दिशा में वह शानदार हैं’.

अधिक पढ़ें ...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) को लेकर बज बना हुआ है. 20 मई को रिलीज होने वाली ये स्पाई एक्शन थ्रिलर फिल्म डायरेक्टर रजनीश राजी घई (Razneesh ‘Razy’ Ghai) के लिए भी फिल्म बेहद मायने रखती हैं. यूं तो रजनीश एड फिल्मों की दुनिया का जाना-माना नाम हैं. करीब 400 कॉमर्शियल बना चुके रजनीश ‘धाकड़’ से फिल्म डायरेक्शन में कदम रख रहे हैं. इस महिला प्रधान एक्शन फिल्म  के लिए कंगना ही उनकी पहली पसंद थीं.

रजनीश राजी घई ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए बताया कि ‘भारतीय फिल्मों पर नजर डाले तो फीमेल सेंट्रिक एक्शन फिल्में शायद ही बनती हैं. 80 के दशक में रेखाजी ने ऐसी कुछ कोशिश की थी लेकिन तब ना हमारे पास टेक्नोलॉजी थी ना ही रिसोर्सेज थे. अब हमारे पास संसाधन हैं लेकिन कोई कर नहीं रहा है’.

‘धाकड़’ है इंटरनेशनल
रजनीश ने कहा कि ‘कई लोगों का कहना है कि ‘धाकड़’ इंटरनेशनल दिख रहा है लेकिन मैं इसे ऐसे नहीं देखता. ये मेरा एस्थेटिक सेंस है और मैं इसी देश का हूं. मैं ऊंटी का रहने वाला हूं और मुंबई में रहता हूं. 70 के दशक में सत्यजीत रे की फिल्मों में कमाल का कैमरा वर्क और कंपोजिशन था. मुझे लगता है कि 80 के दशक में हमारा सिनेमा अलग दिशा में चला गया था. मैं भरपूर एंटरटेनमेंट लाने की कोशिश कर रहा हूं. हमे अपना प्रोडक्ट दुनिया के सामने पेश करना होगा’.

Kangana Ranaut, Kangana Ranaut Marriage, Kangana Ranaut Marriage Rumours, Kangana Ranaut on Marriage Rumours, Kangana Ranaut on Rumours, Kangana Ranaut on she beats up boys, Social Media, Viral News, कंगना रनौत, कंगना रनौत की शादी, कंगना रनौत की शादी में पनौती बनीं अफवाहें

कंगना रनौत जल्द फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आने वाली हैं. फोटो साभार-@kanganaranaut/Instagram

कंगना रनौत की रजनीश ने जमकर की तारीफ
कंगना रनौत के बारे में बात करते हुए रजनीश घई कहते हैं कि ‘वह बहुत निडर हैं, हमेशा सभी बाधाओं से लड़ती हैं और मैं इसके लिए उनका सम्मान करता हूं. मैंने उनके साथ कुछ ऐड फिल्में शूट की थी इसलिए मैं उन्हें थोड़ा बहुत जान पाया था. जब वक्त आया तो वह मेरी पहली पसंद थीं. अगर उन्होंने मना कर दिया होता तो मैं किसी और के बारे में सोचता. उन्हें कास्ट करने के लिए मैंने अपने प्रोड्यूसर से लड़ाई की. मैं सिर्फ एक्शन फिल्म ही नहीं बल्कि इमोशन के साथ एक्शन चाहता था. मैं भी कंगना की तरह सिनेमा की पढ़ाई करने के लिए 18 साल की उम्र में घर से भाग गया था’.

ये भी पढ़िए-Kangana Ranaut ने बॉलीवुड स्टार किड्स पर कसा तंज, जमकर की साउथ एक्टर्स की तारीफ

रजनीश ने कंगना को बताया प्रोफेशनल
कंगना रनौत के बेबाक बयानों पर रजनीश घई का कहना है कि ‘वह क्या कहती हैं इससे मुझे सरोकार नहीं है. ये उनकी लाइफ है लेकिन सेट पर वह हमेशा प्रोफेशनल रहती थीं. हमने स्क्रीनप्ले को लेकर बहस भी की. किसी सीन को लेकर असहमति होना आम बात है. फिल्म निर्माण एक कोलॉबरेटिव एफर्ट होता है, इस दिशा में वह शानदार हैं और हमने वंडरफुल वर्किंग रिलेशनशिप में काम किया’.

Tags: Kangana Ranaut

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर