अपना शहर चुनें

States

Dhaakad Release date out: 'धाकड़' के नए पोस्टर में फुल एक्शन में नजर आईं कंगना रनौत

(फोटो साभारः Twitter @KanganaTeam)
(फोटो साभारः Twitter @KanganaTeam)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'धाकड़ (Dhaakad release date)' की रिलीज डेट सामने आ चुकी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 1:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड की 'पंगा गर्ल' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'धाकड़ (Dhaakad release date)' की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. साथ ही इस फिल्म का एक नया पोस्टर भी सामने आया है, जिसमें कंगना रनौत फुल एक्शन में नजर आ रही हैं. कंगना ने खुद एक ट्वीट करते हुए फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी दी.

कंगना ने फिल्म के एक नए पोस्टर को शेयर करते हुए ट्वीट किया कि यह फिल्म इसी साल 1 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में वह एजेंट अग्नी के किरदार में नजर आएंगी. कंगना के शेयर करते ही उनकी फिल्म का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है, जिसमें कंगना हाथ में तलवार लिए खून से लथपथ नजर आ रही हैं.


वहीं, दूसरी ओर कंगना को एक लीगल नोटिस भेजा गया है. दरअसल, पूरा मामला कंगना के अगले प्रोजेक्ट से जुड़ा है. हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका (Manikarnika) फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने का ऐलान किया था और जल्द ही 'मणिकर्णिका रिटर्न्स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा (Manikarnika Returns: The Legend of Didda)' लेकर आने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वहीं, इस फिल्म ऐलान के बाद ही एक्ट्रेस पर चोरी का आरोप लग गया. दिद्दा के राइटर आशीष कौल (Ashish Kaul) ने पहले कंगना पर आरोप लगाया कि उन्होंने उनकी कहानी चुरा ली है और अब लेखक ने कंगना को लीगल नोटिस भी भेजा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज