Home /News /entertainment /

dhaakad title song shows kangana ranaut transformation into ruthless agent agni

VIDEO : 'Dhaakad' का टाइटल सॉन्ग रिलीज, गाना देखकर बोले फैंस- 'कंगना इस पीढ़ी की सबसे सफल एक्ट्रेस'

'Dhaakad' का टाइटल सॉन्ग रिलीज (फोटो क्रेडिट : Instagram @kanganaranaut)

'Dhaakad' का टाइटल सॉन्ग रिलीज (फोटो क्रेडिट : Instagram @kanganaranaut)

'धाकड़' (Dhaakad) एक जासूसी एक्शन-थ्रिलर है, जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक जासूस का किरदार निभा रही हैं, जिसका नाम ‘अग्नि’ है और अपने काम में माहिर है. बतौर निर्देशक यह रजनीश घई की पहली फीचर फिल्म है. फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अधिक पढ़ें ...

अगर बड़े पर्दे पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हैं तो एक्शन भी होगा और धमाका भी. उनकी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ में दर्शकों को ये दोनों ही देखने को मिलेगा. बुधवार को ‘धाकड़’ के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से दो दिन पहले फिल्म का टाइटल सॉन्ग (Dhaakad title song) लॉन्च कर दिया है. ‘धाकड़’ नाम का यह गाना देखकर ही पता चल रहा है फिल्म एक्शन से भरपूर है और गाने में कंगना का धाकड़ अंदाज ही दिखाई दे रहा है. इससे पहले, इस गाने को कंगना ने खुद वाराणसी में एक ग्रैंड इवेंट में लॉन्च किया था.

गाने की शुरुआत एक घायल कंगना के साथ होती है जो असफल रूप से एक लक्ष्य पर बंदूक चलाने की कोशिश करती है और निराश हो जाती है. इसके बाद गाने में ट्रेनिंग असेंबल की एक झलक मिलती है, जिसके बाद एक्ट्रेस एकदम किलर मोड में आ जाती है. वह आसानी से बंदूकों को संभालती है, बिना पसीना बहाए बदमाशों को पीटती है, और हड्डियां तोड़ती है. एक मिनट के इस गाने में कंगना के कई लुक्स नजर आए हैं. एक मिनट के इस गाने को वसुंधरा वी ने गाया है.

20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘धाकड़’
‘धाकड़’ एक जासूसी एक्शन-थ्रिलर है, जिसमें कंगना रनौत एक जासूस का किरदार निभा रही हैं, जिसका नाम ‘अग्नि’ है और अपने काम में माहिर है. बतौर निर्देशक यह रजनीश घई की पहली फीचर फिल्म है. फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में हैं. यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इससे पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. गाना और टीजर को देखने से पता चलता है कि कहानी और एक्शन के मामले में फिल्म को इंटरनेशनल लेवल का बनाने की कोशिश की गई है, क्योंकि फिल्म किसी हॉलीवुड मूवी का ही लुक दे रही है.

गाना देखकर फैंस बोले- ‘इस किरदार के लिए केवल कंगना ही फिट’
गाने के सीन दर्शकों को काफी प्रभावित कर रहे हैं. फैंस कंगना की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं. उनके एक्शन सीक्वेंस को काफी पसंद किया जा रहा है. ‘धाकड़’ के टाइटल सॉन्ग को देखने के बाद एक यूजर ने कहा, “कंगना इस पीढ़ी की सबसे सफल अभिनेत्री हैं. जिस तरह से उन्होंने अपने किरदार को निभाया, वह काबिले तारीफ है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “इस किरदार के लिए केवल कंगना ही फिट हैं, उसने बहुत मेहनत की है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कंगना फुल फॉर्म में हैं, आग लगा दी आग.”

Tags: Dhaakad, Kangana Ranaut, Kangana ranaut movies

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर