सुशांत सुसाइड केस: धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्वा मेहता ने दर्ज कराया बयान

सुशांत सुसाइड केस: धर्मा प्रोडक्शन के CEO अपूर्वा मेहता ने दर्ज कराया बयान
बयान दर्ज कराने अंबोली थाने पहुंचे धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्वा मेहता

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) के सीईओ अपूर्वा मेहता (Apoorva Mehta) सुशांत केस में बयान दर्ज कराने के लिए मंगलवार को अंबोली थाने पहुंचे.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है. इस बीच, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) अपूर्वा मेहता (Apoorva Mehta) इस मामले में बयान दर्ज कराने के लिए मंगलवार को अंबोली थाने पहुंचे. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

राजपूत ने करण जौहर के इस प्रोडक्शन हाउस के साथ 2019 में फिल्म 'ड्राइव' में काम किया था. अधिकारी ने कहा कि पुलिस के सम्मन पर मेहता दोपहर के समय अंबोली थाने पहुंचे. उन्होंने कहा कि वह राजपूत और प्रोडक्शन हाउस द्वारा हस्ताक्षर किए गए अनुबंध दस्तावेज भी अपने साथ लाए.





14 जून को मुंबई में की थी सुशांत ने आत्महत्या
गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था. इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है.

सुशांत केस में अब तक 40 लोगों से हो चुकी है पूछताछ
मुंबई पुलिस ने इस मामले में सोमवार को फिल्मकार महेश भट्ट का बयान दर्ज किया था. पुलिस इस मामले में राजपूत के परिवार के सदस्यों, रसोइये, बॉलीवुड हस्तियों संजय लीला भंसाली, फिल्म समीक्षक राजीव मसंद, अभिनेत्री संजना सांघी, उनकी महिला मित्र रिया चक्रवर्ती, कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा, फिल्मकार मुकेश छाबड़ा और यशराज फिल्म के आदित्य चोपड़ा समेत 40 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading