Home /News /entertainment /

धर्मा प्रोडक्शंस ने खत्म किया LYCA Productions के साथ करार, साथ में बनाने वाले थे 5 फिल्में

धर्मा प्रोडक्शंस ने खत्म किया LYCA Productions के साथ करार, साथ में बनाने वाले थे 5 फिल्में

लाइका प्रोडक्शंस ने धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अपने करार से हाथ पीछे खींच लिए हैं. (File Photo)

लाइका प्रोडक्शंस ने धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अपने करार से हाथ पीछे खींच लिए हैं. (File Photo)

करण जौहर (Karan Johar) का फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ एक बहुत अच्छी ट्यूनिंग थी और दोनों ने कई प्रोजेक्ट्स पर एक साथ काम किया. लेकिन बाद में वॉल्ट डिज़नी ने फॉक्स ग्रुप को टेकओवर कर लिया, जिसने बाद में भारत में नई फिल्मों को हरी झंडी देने से रोकने का फैसला किया गया.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. अक्टूबर 2020 में एक बड़ी खबर आई थी कि दक्षिण भारत की फिल्मों का बड़ा प्रोडक्शन हाउस लाइका प्रोडक्शंस (Lyca Productions) बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहा है. वह अब हिंदी भाषा की फिल्मों का प्रोडक्शन करना चाहता था. दिसंबर 2020 में मीडिया में यह खबर आई थी कि करण जौहर (Karan Johar) के मालिकाना हक वाली धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions), लाइका के साथ सहयोग करके फिल्मों का प्रोडक्शन करने को तैयार है. ये दोनों प्रोडक्शन हाउस 5 बड़ी फिल्में बनाने वाले थे. दोनों ने मिलकर रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 बनाई थी. धर्मा प्रोडक्शन ने इस फिल्म के हिंदी वर्जन का प्रोडक्शन किया था. अब खबर है कि इन दोनों प्रोडक्शन हाउस के बीच का करार टूटने वाला है.

    करण का फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ एक बहुत अच्छी ट्यूनिंग थी और दोनों ने कई प्रोजेक्ट्स पर एक साथ काम किया. लेकिन बाद में वॉल्ट डिज़नी ने फॉक्स ग्रुप को टेकओवर कर लिया, जिसने बाद में भारत में नई फिल्मों को हरी झंडी देने से रोकने का फैसला किया गया. करण एक स्टूडियो पार्टनर की तलाश में थे और उन्होंने टीम लाइका के साथ बातचीत शुरू की थी. दोनों ने अतीत में रजनीकांत-अक्षय कुमार स्टारर 2.0 (2018) में एक साथ काम किया था. शंकर द्वारा डायरेक्टेड इस साइंस फिक्शन फिल्म का प्रोडक्शन हिंदी में धर्मा प्रोडक्शंस ने किया था.

    अब इस बारे में लेटेस्ट अपडेट बहुत बुरा है क्योंकि यह करार खत्म कर दिया गया है. एक सूत्र का कहना है, 'लाइका प्रोडक्शंस ने धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अपने करार से हाथ पीछे खींच लिए हैं. करार को खत्म करने के पीछे क्या कारण थे? यह कोई नहीं जानता क्योंकि करार की चर्चाओं में केवल टॉप लेवल के लोग शामिल थे. हां यह स्पष्ट है कि करार नहीं हो रहा है.'

    जनवरी 2021 में यह भी खबर आई थी कि करण जौहर, धर्मा प्रोडक्शंस की 30 प्रतिशत हिस्सेदारी बेचने के लिए गौतम अडानी के अडानी समूह के साथ बातचीत कर रहे थे. लेकिन एडवांस बातचीत के बाद, इसके अपडेट पर अब तक कोई बड़ी खबर नहीं आई. एक सूत्र ने बताया कि, 'बातचीत तो हुई है, लेकिन इस पर कोई अपडेट नहीं आया है.'

    Tags: Akshay kumar, Dharma Productions, Karan johar

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर