होम /न्यूज /मनोरंजन /धर्मेंद्र ने बीड़ी के पैकेट पर अपनी और हेमा मालिनी की तस्वीर देख यूं किया रिएक्ट, पढ़िए क्या बोले

धर्मेंद्र ने बीड़ी के पैकेट पर अपनी और हेमा मालिनी की तस्वीर देख यूं किया रिएक्ट, पढ़िए क्या बोले

धर्मेंद्र ने इस विज्ञापन पर दिलचस्प कमेंट किया है (फोटो आभार twitter/@aapkadharm)

धर्मेंद्र ने इस विज्ञापन पर दिलचस्प कमेंट किया है (फोटो आभार twitter/@aapkadharm)

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की ही तरह धर्मेंद्र (Dharmendra) भी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने ऑफिशि ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. नामी कंपनियां अपने उत्पाद के प्रचार-प्रसार के लिए फिल्म स्टार्स को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाते हैं. अमिताभ बच्चन से लेकर रणवीर सिंह तक टीवी या प्रिंट विज्ञापन ने साबून, तेल और जूते जैसे उत्पादों प्रमोट करते हुए नजर आते हैं. सालों से फिल्मी सितारों के नाम पर कई कंपनियां अपना उत्पादन बेचती रही हैं. इसके लिए सितारे मोटी रकम भी फीस के तौर पर लेते हैं, मगर कई बार लोकल स्तर पर बगैर स्टार्स से पूछे उनका नाम और तस्वीर इस्तेमाल किया जाता है. ऐसी एक तस्वीर पर इन दिनों दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र भड़के हुए हैं.

    ‘जब बीड़ी का एड सुपरस्टार करते थे’
    धर्मेंद्र ने कहा है कि पहले विज्ञापनों पर किसी भी फिल्मी सितारे से बिना पूछे उसके नाम का इस्तेमाल कर लेते थे. यह बात धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया के जरिए कही है. धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वह अपने फैंस के साथ रूबरू होने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं. हाल ही में ट्विटर पर प्रशांत नाम के शख्स ने हेमा मालिनी और धर्मेंद्र के विज्ञापन की तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए शख्स ने ट्वीट में लिखा, ‘जब बीड़ी का एड सुपरस्टार करते थे’.

    News18 Hindi

    यह पोस्ट तेजी से रहा है वायरल, (फोटो आभार twitter/@aapkadharm)

    धर्मेंद्र ने दिया मजेदार जवाब
    इसके बाद खुद धर्मेंद्र ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए जो लिखा वो पोस्ट वायरल हो गया. धर्मेंद्र ने रीट्वीट करते हुए लिखा – तब…बिना पूछे…कोई भी….कुछ भी…छाप देता था…भला हो…इन मौका परस्तों का…प्रशांत जी आप भी खुश रहें.

    News18 Hindi

    धर्मेंद्र का जवाब लोगों को भा रहा है (फोटो आभार twitter/@aapkadharm)

    आज भी ऐसे होते हैं विज्ञापन
    धर्मेंद्र के फैंस उनके जवाब को बेहद पसंद कर रहे हैं और उनके ट्वीट पर कमेंट भी कर रहे हैं. धर्मेंद्र की बात सही भी है. आपने मोहल्लों के जूस कॉर्नर के बैनरों पर भी बॉलीवुड सितारों की तस्वीरें देखी होंगी. इनके लिए भी कोई एग्रीमेंट साइन नहीं होता और ना ही स्टार इन पर आपत्ति जताते हैं.

    करण जौहर की फिल्म में आएंगे नजर
    धर्मेंद्र इस वक्त मस्तमौला जिंदगी जी रहे हैं. वो फिटनेस पर अब भी उतना ही ध्यान देते हैं. वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और कुछ न कुछ अपडेट करते रहते हैं. हाल ही में वो बिग बॉस के सेट पर भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने सलमान खान के साथ खूब मस्ती की. धर्मेंद्र जल्द ही करण जौहर के निर्देशन में बन रही ‘फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी. में नजर आएंगे.

    Tags: Dharmendra, Hema malini

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें