होम /न्यूज /मनोरंजन /फिर नाना-नानी बने धर्मेंद्र और हेमा मालिनी, बेटी अहाना ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म

फिर नाना-नानी बने धर्मेंद्र और हेमा मालिनी, बेटी अहाना ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म

(photo credit: instagrma/a_tribe)

(photo credit: instagrma/a_tribe)

अहाना ने अपनी दोनों बच्चियों के नाम उन्होंने दोनों में से एक का नाम अस्त्रिया और दूसरी का नाम आदिया रखा हैं. धर्मेंद्र ...अधिक पढ़ें

    मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) के घर बड़ी खुशी आई है. दोनों एक बार फिर नाना-नानी बन गए हैं. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की छोटी बेटी अहाना देओल बोहरा (Ahana Deol) ने 26 नवंबर को जुड़वा बच्चियों को जन्म दिया है. अहाना ने अपनी दोनों बच्चियों के नाम उन्होंने दोनों में से एक का नाम अस्त्रिया और दूसरी का नाम आदिया रखा हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) सहित पूरा देओल परिवार बेहद खुश है.

    अहाना देओल (Ahana Deol) के नाम से बने एक अनवैरिफाइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी गई है. अभी तक अस्पताल से उन्हें डिस्चार्ज नहीं किया गया है. बता दें, अहाना देओल ने साल 2014 में वैभव वोहरा से शादी की थी. अहाना ने 2015 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया. दोनों ने अपने पहले बेटे का नाम दारेन वोहरा रखा था.





    अहाना बॉलीवुड में सक्रिय नहीं हैं और ना ही उन्होंने कभी एक एक्ट्रेस के तौर पर काम किया, लेकिन अपनी मां की ही तरह वह एक क्लासिकल डांसर हैं. इसके अलावा उन्होंने गुजारिश में संजय लीला भंसाली के साथ असिस्टेंट के तौर पर भी काम किया है. वहीं उनकी बहन ईशा देओल बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री काम कर चुकी हैं.

    Tags: Dharmendra, Hema malini

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें