पत्नी हेमा मालिनी पर ट्वीट कर फंसे धर्मेंद्र अब मांगी माफी

ट्विटर यूजर ने धर्मेंद्र से पूछा, सर मैडम ने सच में कभी जिंदगी में झाड़ू उठाई है? इसके जवाब में धर्मेंद्र ने लिखा था, 'हां फिल्मों में, मुझे भी अनाड़ी लग रही थी.'

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 1:19 PM IST
पत्नी हेमा मालिनी पर ट्वीट कर फंसे धर्मेंद्र अब मांगी माफी
बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी.
News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 1:19 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी का संसद भवन के बाहर झाड़ू लगाने का वीडियो काफी वायरल हुआ. इस वीडियो में हेमा बड़े ही अंदाज़ से झाड़ू लगा रही थीं. हेमा का ये अंदाज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था. लोग उन्हें ट्रोल करने लगे थे. इसी पर जब एक ट्विटर यूजर ने धर्मेंद्र से सवाल किया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि अब माफी मांगनी पड़ रही है.

ट्विटर यूजर ने धर्मेंद्र से पूछा, 'सर, मैडम ने सच में कभी जिंदगी में झाड़ू उठाई है?' इसके जवाब में धर्मेंद्र ने लिखा था, 'हां फिल्मों में, मुझे भी अनाड़ी लग रही थी. मैंने मगर बचपन में मां का हमेशा हाथ बंटाया है, मैं झाड़ू में माहिर था. मुझे स्वच्छता पसंद है.' इसके बाद सवाल पूछने वाले ट्विटर यूजर ने लिखा, 'वास्तव में सर!! यह अब तक का सबसे ईमानदारी भरा जवाब है!!! आपका सम्मान करता हूं.'



अब धर्मेंद्र यहां तो सीधेपन में जवाब दे गए. लेकिन बाद में उन्हें अहसास हुआ कि वह क्या बोल गए. ट्विटर पर लोग हेमा मालिनी को ट्रोल करने लगे. मामला बढ़ते देख धर्मेंद्र को अपने ट्वीट पर सफाई देते हुए माफी मांगनी पड़ी.

धर्मेंद्र ने 16 जुलाई को ट्वीट किया, कुछ भी कह बैठता हूं. कुछ भी की भावना को कुछ भी समझ बैठते हैं यार लोग. कुछ भी किया...बात झाड़ू की भी तौबा तौबा, कभी ना करूंगा. हम का माफी दई दो मालिक. इस ट्वीट के साथ धर्मेंद्र ने एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर में वह हाथ जोड़कर ऊपर देखते नजर आ रहे हैं.



धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर एक फैन ने लिखा, कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना, छोड़ो बेकार की बातों में...कहीं बीत ना जाए रैना. आप भी किन चक्करों में पड़ गए सर..चंद लोगों के मखौल की वजह से आप बाकी फैन्स को दुखी ना करें. आप हमारे बहुत प्यारे हैं.
Loading...



यह भी पढ़ें: सड़क पर भेलपुरी खरीदती दिखीं अर्जुन रामपाल की प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड, खिंच गई तस्वीरें
First published: July 17, 2019, 1:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...