धर्मेंद्र ने पोते करण देओल को दी पहली फिल्म के लिए दुआएं, देखें Video

News18Hindi
Updated: August 23, 2019, 9:27 PM IST
धर्मेंद्र ने पोते करण देओल को दी पहली फिल्म के लिए दुआएं, देखें Video
धर्मेंद्र ने पोते करण देओल को दी दुआएं

अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने पोते करण देओल (Karan Deol) के लिए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने पोते के लिए खास मैसेज भेजा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2019, 9:27 PM IST
  • Share this:
देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी भी बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार है. धर्मेंद्र (Dharmendra) तो सुपरस्टार हैं ही उनके दोनों बेटे बॉबी देओल (Bobby Deol) और सनी देओल (Sunny Deol) भी कुछ कम नहीं है. वहीं अब सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) भी फिल्मों में डेब्यू कर चुके हैं. धर्मेंद्र के लाडले पोते की पहली फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. वहीं इस फिल्म की रिलीज से पहले धर्मेंद्र ने अपने पोते को सोशल मीडिया के जरिए दुआएं और नसीहतें दी हैं. धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में उन्होंने करण को शुभकामनाएं देते हुए कई और बातें कही हैं.

धर्मेंद्र ने पहले इंस्टाग्राम पर करण देओल की फिल्म का पोस्टर शेयर किया इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा, करण और सहर बाम्बा ने फिल्म में अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दी है. दोनों न्यूकमर्स को मेरी दुआएं. वहीं इसके बाद धर्मेंद्र ने दूसरे इंस्टाग्राम पोस्ट में अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस पोस्ट में धर्मेंद्र ने लिखा 'करण और सहर को PPDKP की कामयाबी के लिए दुआएं भेजी हैं आपने नेक दिल हैं आप. आप सबको धरम (दादा) का जी-जान से प्यार. आपके लिए बड़े प्यार से.. शाहिद अच्छा लगे आपको'. यहां देखें धर्मेंद्र का वीडियो-



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Karan aur Sahhar ko, PPDKP ki kamyaabi ke liye duayen 🙏bheji hain aap ne . Nek DIL hain aap . Aap sab ko, Dharam (Grand father)ka JI JAAN se pyaar 💖💖💖💖💖💖kuchh, aap ke liye bade pyaar💖se. shaid achha lage aap ko🌹


A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on






इसके साथ ही उन्होंने वीडियो में कहा, नसीहत है जो मेरे बड़ों ने मुझे दी थी. आज आप सबको देना चाहता हूं. धर्मेंद्र ने अपनी लिखी हुई लाइन्स को सुनाते हुए कहा, तवक्को (उम्मीद) न करो उदासियां और बढ़ेगीं, खुदी से जियो जिंदगी संवर जाएगी. कुछ ऐसी ही नसीहत के साथ धर्मेंद्र ने अपने पोते के डेब्यू को और भी खास बना दिया है. बता दें कि करण देओल की फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने जा रही है.

रिलीज होने वाली है करण देओल की फिल्म


वहीं करण देओल भी अपने दादा से बेहद प्यार करते हैं. वो अकसर ही अपने सोशल एकाउंट पर बाबा के साथ तस्वीर शेयर करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं धर्मेंद्र अब फिल्मों से तो दूर हो चुके हैं लेकिन इंस्टाग्राम एकाउंट पर वो अकसर अपने फार्म हाउस पर खेती करते वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. धर्मेंद्र खेती के गुर भी सिखाते हैं.

ये भी पढ़ें- धीमी पड़ गई अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’, कमाए इतने करोड़

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 12:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...