इस वीडियो को देख फफक कर रो पड़े धर्मेंद्र, आप भी इमोशनल हो जाएंगे

News18Hindi
Updated: September 13, 2019, 12:27 PM IST
इस वीडियो को देख फफक कर रो पड़े धर्मेंद्र, आप भी इमोशनल हो जाएंगे
रो पड़े धर्मेंद्र

धर्मेंद्र (Dharmendra) को रोते देख उनके बेटे सनी देओल (Sunny Deol) और पोते करण देओल (Karan Deol) भी भावुक हो गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2019, 12:27 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड के ही-मैन माने जाने वाले सुपरस्टार धर्मेंद्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में धर्मेंद्र (Dharmendra) फफक कर रोते दिखाई दे रहे हैं. खुशदिल धर्मेंद्र को यूं रोते देख लोग भी इमोशनल हो गए. अब आप सोच रहे होंगे आखिर धर्मेंद्र रोए क्यों... तो हम आपको बता दें कि वो अपनी जिंदगी पर बना एक वीडियो देखकर रो पड़े. धर्मेंद्र के साथ-साथ उनके बेटे सनी देओल (Sunny Deol) और पोते करण देओल (Karan Deol) भी काफी इमोशनल नजर आए. वीडियो खत्म होने के बाद भी धर्मेंद्र का रोना थमा नहीं और वो बोल पड़े... 'मुझे तो रुला ही दिया'.

दरअसल, हाल ही में धर्मेंद्र एक मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' में बतौर खास मेहमान पहुंचे. इस शो पर वो अपने पोते की फिल्म 'पल पल दिल के पास' प्रमोट करने आए थे. इस दौरान शो पर मेकर्स ने खास उनके लिए एक वीडियो तैयार करवाया था. इस वीडियो में धर्मेंद्र के बचपन की कहानी थी.. उनके गांव उनका स्कूल.. उनकी पसंदीदा मिठाई की दुकान और वो पुलिया जहां पर वो बैठकर स्टार बनने के सपने देखते थे. इस वीडियो ने धर्मेंद्र को सबकुछ याद दिला दिया. यहां देखें ये वीडियो-



इस अपने संघर्ष की कहानी सुनकर धर्मेंद्र बहुत इमोशनल हो गए और वीडियो खत्म होते ही बोले कि 'आप लोगों ने मुझे रुला दिया... इस पुल पर जाकर मैं आज भी ये कहता हूं धर्मेंद्र तू स्टार बन गया.. पुल भी सुन ले'. इतना कहकर धर्मेंद्र फफक कर रो पड़े. धर्मेंद्र को रोते देख सनी देओल और करण भी इमोशनल हो गए. वहीं इस भावुक लम्हे के बाद धर्मेंद्र का दिल खुश किया इस शो के नन्हे कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस ने.
Loading...




धर्मेंद्र के इस वीडियो सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया गया है. इस के साथ ही एक अन्य वीडियो भी है, जिसमें वो बच्चों की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. इस शो पर बच्चों ने धर्मेंद्र और सनी की फिल्मों के गाने गाए और इन दोनों सुपरस्टार्स ने फिल्मों से जुड़ी अपनी यादें भी शेयर कीं.

ये भी पढ़ें- Dream Girl Audiance Review: 'ड्रीम गर्ल' पूजा के दिवाने हुए लोग, इस वजह से खास लगी फिल्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 11:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...