जन्मदिन से पहले अभिनेता धर्मेंद्र ने दिया अपने फैन्स को तोहफा, जानकर हो जाएंगे खुश

हाल ही में धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक मैसेज के जरिए कहा था कि वो अब सोशल मीडिया को अलविदा कह रहे हैं जिससे उनके फैन्स काफी निराश हुए थे. लेकिन गुरुवार को जन्मदिन के ठीक 2 दिन पहले उन्होंने अपने फैन्स को एक बेहतरीन तोहफा दिया है.

News18Hindi
Updated: December 6, 2018, 9:19 PM IST
जन्मदिन से पहले अभिनेता धर्मेंद्र ने दिया अपने फैन्स को तोहफा, जानकर हो जाएंगे खुश
अभिनेता धर्मेन्द्र (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: December 6, 2018, 9:19 PM IST
बॉलीवुड के सुपरहिट एक्टर धर्मेंद्र ने अपने जन्मदिन से पहले फैन्स को एक तोहफा दिया है. हाल ही में सोशल मीडिया को अलविदा कह चुके धर्मेंद्र एक बार फिर यहां लौट आये हैं. 8 दिसंबर को अपना 83वां जन्मदिन मनाने जा रहे धर्मेन्द्र ने डिजिटल वर्ल्ड में वापसी वापसी करते हुए अपने फार्म हाउस के कई वीडियो शेयर किए हैं. जहां उन्होंने अपने इस डिजिटल वर्ल्ड से ब्रेक लेने की वजह भी बताई है.

हाल ही में धर्मेन्द्र ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए डिजिटल वर्ल्ड यानी कि सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की बात कही थी. जिसके बाद उनके फैन्स काफी उदास हो गए थे. लेकिन गुरुवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फार्म हाउस से कुछ वीडियो शेयर कर के बताया कि वो इन दिनों अपने फार्म हाउस पर ऑर्गेनिक फार्मिंग कर रहे हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

“GO ORGANIC GROW ORGANIC “


A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam) on





इसके अलावा एक और वीडियो में धर्मेन्द्र ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि प्यारे दोस्तों, कैसे हैं आप? मेरे फार्म पर नेटवर्क न होने की वजह से आपसे संपर्क नहीं रख सका था. आपके साथ अपनी कुछ एक्टिविटी शेयर कर रहा हूं. मुझे एडिट करना नहीं आता, इसलिए जस का तस भेज रहा हूं. आप सभी को मेरा प्यार.




इससे पहले धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ लिखा था, 'प्यारे दोस्तों, आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद. डिजिटल दुनिया से अवकाश ले रहा हूं. अपनी प्रतिक्रियाएं भेजते रहिए और लौटते ही आपसे जुड़ जाऊंगा.'




हालांकि धर्मेंद्र ने वापस लौटने की तय तारीख या समय का कोई जिक्र नहीं किया था. तो ये अनुमान लगाया जा रहा था कि शायद अब धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर नहीं नज़र आएंगे. लेकिन उनकी इस पोस्ट के बाद तो जैसे उनके फैन्स के बीच ख़ुशी का माहौल बन गया है.

वहीं पिता के जन्मदिन पर सनी देओल उन्हें कुछ खास तोहफा देने की प्लानिंग कर रहे हैं. सनी देओल अपने पिता के 83वें जन्मदिन पर तोहफा देने के लिए धर्मेंद्र की जीवनी पर एक किताब और डॉक्यु-ड्रामा बना रहे हैं. इनमें धर्मेंद्र के बचपन से लेकर उनके सफल हीरो बनने तक के सफर के साथ उनके अब तक के जीवन की कहानी को समाहित किया जाएगा.

बॉलीवुड में डेब्यू करते ही ये रिकॉर्ड बनाने वाली हैं सारा अली खान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर