होम /न्यूज /मनोरंजन /धरम पाजी फिर हुए मासूम मोहब्बत में गिरफ्तार, फैन की रिक्वेस्ट को नहीं कर सके इनकार

धरम पाजी फिर हुए मासूम मोहब्बत में गिरफ्तार, फैन की रिक्वेस्ट को नहीं कर सके इनकार

धर्मेंद्र ने मानी अपने फैन की बात. (फोटो साभार: Dharmendra Deol/aapkadharam/Instagram)

धर्मेंद्र ने मानी अपने फैन की बात. (फोटो साभार: Dharmendra Deol/aapkadharam/Instagram)

धर्मेंद्र (Dharmendra) को एक मासूम लड़के की मासूमियत कुछ इस कदर भा गई कि उसकी रिक्वेस्ट टाल नहीं सके. बात मोहब्बत (In ...अधिक पढ़ें

    मुंबई: एक समय था जब स्क्रीन पर रोमांस करते हैंडसम एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) को देख दर्शक तालियां और सीटी बजाने लगाने लगते थे. अपने लुक और दमदार अदायगी के लिए प्रसिद्ध धर्मेंद्र मोहब्बत के लिए भी कम मशहूर नहीं थे. कभी मीना कुमारी (Meena Kumari) से उनका नाम जुड़ा तो कभी हेमा मालिनी (Hema Malini) से. हेमा से तो इस कदर मोहब्बत हुई कि शादीशुदा होते हुए भी उन्हें अपनी जीवन संगिनी बना बैठे. धर्मेंद्र इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस का खास ख्याल भी रखते हैं. फैंस भी उन पर जमकर प्यार लुटाते हैं. अब ऐसे में अपने एक मासूम फैन ने उनसे गुजारिश की और उसे वह टाल नहीं पाए.

    दरअसल, धर्मेंद्र ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक लड़का गाना गाता हुआ नजर आ रहा है. धर्मेंद्र ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘मासूम प्यार हमेशा बहादुर और हिम्मतवाला होता है...इस क्लिप को शेयर करने के रिक्वेस्ट को मना नहीं कर पाया..उम्मीद है आपको पसंद आएगी’. इसके साथ ही धर्मेंद्र ने हार्ट के इमोजी भी लगाए हैं.





    ऐसा बॉलीवुड के ‘हीमैन’ धर्मेंद्र पहली बार नहीं कर रहे हैं. पहले भी फैंस की फरमाइश पर गाना सुनाते और वीडियो शेयर करते नजर आ चुके हैं. 85 साल एक्टर आज भी बेहद फिट हैं. हाल ही में इंटरनेशनल योगा डे पर पानी के अंदर एरोबिक्स करते वीडियो शेयर किया था.

    वहीं 1 जुलाई को नेशनल डॉक्टर्स डे के मौके पर भी धर्मेंद्र ने अपनी फिल्म ‘बंदिनी’  का क्लिप शेयर कर डॉक्टर्स का शुक्रिया अदा किया था. 1963 की इस फिल्म में धर्मेंद्र ने एक डॉक्टर का रोल प्ले किया था. इस क्लिप में धर्मेंद्र, नूतन से कह रहे हैं कि ‘डॉक्टर होने के नाते मेरा जो फर्ज था वो मैंने किया’.

    Tags: Dharmendra, Hema malini

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें