Home /News /entertainment /

सनी देओल की फरमाइश को इनकार नहीं कर पाए धर्मेंद्र, चलती कार में परफॉर्मेंस देख फैंस भी लुटा रहे प्यार

सनी देओल की फरमाइश को इनकार नहीं कर पाए धर्मेंद्र, चलती कार में परफॉर्मेंस देख फैंस भी लुटा रहे प्यार

फिल्म ‘मेरे हमदम मेरे दोस्त’ के गाने पर धर्मेंद्र ने दिया परफॉर्मेंस. (फोटो साभार: aapkadharam/Instagram)

फिल्म ‘मेरे हमदम मेरे दोस्त’ के गाने पर धर्मेंद्र ने दिया परफॉर्मेंस. (फोटो साभार: aapkadharam/Instagram)

फिल्म ‘मेरे हमदम मेरे दोस्त’ (Mere Hamdam Mere Dost) में धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) थीं. बरसों पहले आई इस फिल्म में धर्मेंद्र और शर्मिला की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. इस फिल्म में जानी मानी एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaaz) भी थीं. इस फिल्म का ‘छलकाए जाम’ गाना उस दौर के सबसे रोमांटिक गाने में शुमार है. इस गाने को मजरूह सुल्तानपुरी ने लिखा है और गाया मोहम्मद रफी ने है.

अधिक पढ़ें ...

    धर्मेंद्र (Dharmendra) बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जो सोशल मीडिया (Social Media) पर खासे एक्टिव रहते हैं. उनके फैंस धरम पा जी की इस अदा पर फिदा भी रहते हैं. हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र अक्सर सोशल मीडिया पर पुराने दिनों की फोटोज या वीडियो क्लिप शेयर करते रहते हैं. उनकी इस अदा पर फैंस भी जमकर प्यार लुटाते नजर आते हैं. धर्मेंद्र अपनी फिल्म के एक पुराने गाने पर परफॉर्म कर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. अपने ताजा तरीन वीडियो को एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया तो वायरल होने लगा.

    दरअसल, हिंदी सिनेमा के ‘ही मैन’ माने जाने वाले कलाकार धर्मेंद्र अपने बेटे सनी देओल के साथ कार में कहीं जा रहे थे. इसी दौरान सनी ने उनसे ऐसी गुजारिश की जिसे पापा धर्मेंद्र इनकार नहीं कर पाए. इस वीडियो में धर्मेंद्र साल 1968 में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘मेरे हमदम मेरे दोस्त’ के आइकॉनिक गाने ‘फूल जैसे तन पे जलवे ये रंग ओ बू के, आज जाम ए मय उठे इन होठों को छू के, लचकाइए शाख –एक बदन, महकाइए जुल्फों की शाम, छलकाए जाम…’ गाने पर परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं.

    धर्मेंद्र ने कार के अंदर बैठ कर परफॉर्मेंस देते हुए इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘सनी की कार में यह गाना बज रहा था..सनी ने अचानक कहा ‘ पापा, प्लीज मेरे लिए इस लवली सॉन्ग पर परफॉर्म करिए तो मैं ना नहीं कह सका. फ्रेंड्स उम्मीद है आपको पसंद आया होगा’. धर्मेंद्र के इस वीडियो पर फैंस तो जमकर प्रशंसा कर ही रहे हैं बेटे बॉबी देओल भी प्यार लुटाते नजर आए. एक फैन ने तो लिख डाला कि ‘आपके बिना कौन इस इंडस्ट्री को जान पाता…इस जग में दुनिया को कहा पहचान पाता..लव यू पाजी’

    धर्मेंद्र की इस अदायगी भरे वीडियो के लिए फैंस सनी देओल का भी शुक्रिया अदा कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म ‘मेरे हमदम मेरे दोस्त’ में धर्मेंद्र के साथ दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर थीं. बरसों पहले आई इस फिल्म में धर्मेंद्र और शर्मिला की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. इस फिल्म में जानी मानी एक्ट्रेस मुमताज भी थीं.  इस फिल्म का ‘छलकाए जाम’ गाना उस दौर के सबसे रोमांटिक गाने में शुमार है.

    ये भी पढ़िए-सूरज पांचोली से लेकर उदय चोपड़ा तक, सुपर फ्लॉप स्टारकिड्स ने मेकर्स का डुबोया पैसा!

    ‘छलकाए जाम’ गाने को मजरूह सुल्तानपुरी ने लिखा है और गाया मोहम्मद रफी ने है. इस गाने के अलावा ‘चलो सजना यहां तक’ और ‘हमे तो हो गया है प्यार’ गाना आज भी संगीत प्रेमियों की पसंद है. मेरे हमदम मेरे दोस्त’ फिल्म में म्यूजिक जानी मानी संगीतकार जोड़ी लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने दिया था.

    Tags: Dharmendra, Sharmila Tagore, Sunny deol

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर