धर्मेंद्र ने लगाई किसानों के लिए न्याय की गुहार, बोले- उन्हें इंसाफ मिल जाए, जी-जान से...

(photo credit: twitter/@aapkadharam)

(photo credit: twitter/@aapkadharam)

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने किसानों की दशा देखते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने किसानों (Farmers Protest) को लेकर अपना दुख जाहिर किया है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब धर्मेंद्र ने किसानों के समर्थन में कोई बात कही हो. इससे पहले भी वह सोशल मीडिया के जरिए किसानों को लेकर अपना समर्थन जाहिर कर चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 1:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों देश के किसानों और केंद्र सरकार के बीच ठनी हुई है. नए कृषि कानूनों (Farmers Bill 2020) को लेकर ना तो किसान पीछे हटने को तैयार हैं और ना ही केंद्र सरकार कानून वापस लेने को तैयार है. ऐसे में हर तरफ तनाव का माहौल देखने को मिल रहा है. बॉलीवुड सेलिब्रिटी (Bollywood Celebrity) भी इस मुद्दे से अलग नहीं हैं. कई सेलिब्रेटी किसान आंदोलन को लेकर अपना समर्थन जाहिर कर चुके हैं. जिनमें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) से लेकर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) जैसे सितारों का नाम शामिल है. धर्मेंद्र भी कई बार किसान आंदोलन को लेकर अपना पक्ष रख चुके हैं.

धर्मेंद्र ने किसानों की दशा देखते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने किसानों को लेकर अपना दुख जाहिर किया है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब धर्मेंद्र ने किसानों के समर्थन में कोई बात कही हो. इससे पहले भी वह सोशल मीडिया के जरिए किसानों को लेकर अपना समर्थन जाहिर कर चुके हैं. अपने ट्वीट में धर्मेंद्र ने किसानों को न्याय मिलने की आस जताई है.



धर्मेंद्र ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'आज मेरे किसान भाईयों को इंसाफ मिल जाए. जी-जान से यही अरदास करता हूं. हर नेक रूह को सुकून मिल जाए.' इससे पहले भी एक ट्वीट के जरिए धर्मेंद्र ने किसान आंदोलन को लेकर अपना समर्थन जाहिर किया था और किसानों की हालत पर अपना दुख भी जाहिर किया था. धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और अपना सपोर्ट जाहिर कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज