• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रणवीर सिंह-आलिया भट्ट के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हैं धर्मेंद्र, कहा- 'वो प्यारा लड़का है और आलिया..'

रणवीर सिंह-आलिया भट्ट के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हैं धर्मेंद्र, कहा- 'वो प्यारा लड़का है और आलिया..'

धर्मेंद्र ने रणवीर और आलिया के काम की प्रशंसा की है. फोटो साभार: @AliaBhatt/RanveerSingh/Dharmendra instagram

धर्मेंद्र ने रणवीर और आलिया के काम की प्रशंसा की है. फोटो साभार: @AliaBhatt/RanveerSingh/Dharmendra instagram

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ अपने काम करने के एक्सपीरिएंस को शेयर किया है. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने रणवीर और आलिया के काम की प्रशंसा की है.

  • Share this:
    मुंबईः करण जौहर (Karan Johar) फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani)' को डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म में दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आएंगे. इस बात को लेकर एक्टर काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने अपनी खुशी फैंस के साथ शेयर भी की है. हाल ही में धर्मेंद्र ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ अपने काम करने के एक्सपीरिएंस को शेयर किया है.

    ईटाइम्स के साथ बात करते हुए धर्मेंद्र (Dharmendra) ने रणवीर और आलिया के काम की प्रशंसा की है. उन्होंने कहा, 'रणवीर अपनी सभी फिल्मों में बहुत नेचुरल दिखते हैं. बड़ा ही प्यारा लड़का है. जब भी हम किसी फंक्शन में एक-दूसरे से टकराते हैं, वो आके मेरे पास बैठा जाता है. इसी तरह, आलिया भी अपने काम में शानदार हैं.' जया बच्चन और शबाना आज़मी के साथ दोबारा काम करने के बारे में भी एक्टर ने बात की. उन्होंने जया बच्चन को 'गुड्डी' के रूप में याद किया. धर्मेंद्र ने कहा, "उस फिल्म के दौरान, जया हमेशा कहती थी, 'धर्म जी मैं फैन हूं आप की. और मैं कह सकता हूं कि वह वास्तव में मेरी फैन थी.'

    धर्मेंद्र ने आगे कहा कि शबाना एक अच्छी कलाकार हैं. मुझे याद है कि हमें 'बिच्छू' नामक एक फिल्म में काम करना था, लेकिन दुर्भाग्य से फिल्म पूरा नहीं हो सका. अब इस फिल्म में पूरी भड़ास निकल लेंगे. इससे पहले धर्मेंद्र ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं, ' हेलो दोस्तों. कैसे हैं आप. पिछले दिनों मैं ट्वीटर पर काफी एक्टिव था. एक के बाद एक ट्वीट मैं करता रहा. आपने भी बहुत अच्छा रिस्पांस दिया. मैंने कोशिश कि मैं सबको जवाब दूं. और मैंने ये किया भी जितना मुझसे हुआ. आज जो घोषणा की गई है उस बारे में इतलाह है कि - अर्ज है दुआओं के लिए आपकी ठान ली है धर्म ने आपके फिर कुछ कर गुजरने की. करण मेरे लिए कुछ खास लेकर आया है. ज़िंदगी से जुड़ा हुआ. मैं भी कोशिश करूंगा. मेरे लिए भी प्रार्थना करिएगा.'

    'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मुख्य किरदार निभाएंगे. रणवीर सिंह के जन्मदिन के मौके पर करण जौहर ने एक्टर को तोहफा देते हुए इस फिल्म का ऐलान किया. जिसमें रणवीर सिंह के साथ एक बार फिर आलिया भट्ट की जोड़ी बनने वाली है. इससे पहले 'गली बॉय' में दोनों की जोड़ी बनी थी और फैंस के बीच दोनों की केमेस्ट्री बेहद पसंद भी की गई थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज