धर्मेंद्र का दूसरा पोता आर्यमन है हीरो की तरह हैंडसम, जानें कब लॉन्च करेंगे बॉबी देओल

News18Hindi
Updated: August 24, 2019, 10:50 AM IST
धर्मेंद्र का दूसरा पोता आर्यमन है हीरो की तरह हैंडसम, जानें कब लॉन्च करेंगे बॉबी देओल
बॉबी देओल के बेटे आर्यमान देओल

धर्मेंद्र (Dharmendra) के पोते करण देओल (Karan Deol) से तो आप मिल ही चुके हैं. करण सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे हैं. वहीं अब हम आपको मिलाने जा रहे हैं बॉबी देओल (Bobby Deol) के बेटे आर्यमन देओल (Aryaman Deol) से.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2019, 10:50 AM IST
  • Share this:
बीते काफी दिनों से अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) के पोते करण देओल जबरदस्त सुर्खियों में हैं, सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. वहीं करण के बारे में तो आपने जान लिया लेकिन क्या आप धर्मेंद्र के दूसरे पोते यानी बॉबी देओल (Bobby Deol) के बेटे आर्यमन देओल (Aryaman Deol) के बारे में जानते हैं? हाल ही में आर्यमन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. आर्यमन बाकी बॉलीवुड स्टार किड्स से काफी अलग हैं. वो लाइम लाइट कुछ ज्यादा पसंद नहीं करते लेकिन उनके हैंडसम लुक्स को देखकर कोई भी ये कह सकता है कि वो अगर बॉलीवुड में आ जाए तो सबकी छुट्टी ही हो जाएगी.

बॉबी देओल के बेटे आर्यमन की तस्वीरें पिछले साल बैंकॉक में हुए आइफा अवॉर्ड् में देखने को मिली थीं. इन तस्वीरों में आर्यमन को इतना पसंद किया गया कि लोग उनके फैन हो गए और आर्यमन के बॉलीवुड में आने का इंतजार कर रहे हैं. अगर आप सोशल मीडिया पर देखेंगे तो आर्यमन के कई फैन पेज भी मिल जाएंगे. तो आप ही अंदाजा लगा लीजिए कि जब बॉलीवुड में आने से पहले ये हाल है ऐसे में वो बड़े पर्दे पर दिखेंगे तो आलम क्या होगा.

सबके लाडले


दादा धर्मेंद्र के लाडले आर्यमान कई बार सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें शेयर करते दिख जाते हैं. वहीं पिछले साल बॉबी देओल अपनी आने वाली फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग के लिए लंदन गए थे. वो यहां अपनी पूरी फैमिली के साथ पहुंचे थे. उस दौरान भी एयरपोर्ट पर आर्यमन स्पॉट हुए थे और उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. बता दें कि आर्यमन इसी साल जून में 18 साल के हुए हैं. आर्यमन को देखकर लगता है कि उन्हें गुड लुक्स अपने दादा से विरासत में मिले हैं.

हैंडसम हैं आर्यमान


बात करें बॉलीवुड में डेब्यू की तो फिलहाल देओल परिवार सनी देओल के बेटे करण के डेब्यू पर पूरा ध्यान दे रहा है. वहीं आर्यमन अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. माना ये भी जा रहा है कि करण के बाद आर्यमन को लांच करने की तैयारी शुरू की जाएगी. बता दें कि अपने बेटे करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' को खुद सनी देओल डायरेक्टर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा के खाने में मिला रेंगता कीड़ा, पांच सितारा होटल की खुली पोल, देखें Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 9:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...