सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की बॉलीवुड में होगी 'रोमांटिक एंट्री', दादा धर्मेंद्र ने किया Tweet

राजवीर देओल, सनी देओल का छोटा बेटा है.

राजवीर देओल, सनी देओल का छोटा बेटा है.

धर्मेंद्र (Dharmendra) का पोता राजवीर देओल अब फिल्‍मों में एंट्री करने जा रहा है. राजवीर देओल (Rajveer Deol), सनी देओल (Sunny Deol) का छोटा बेटा है और उनकी एंट्री सूरज बड़जात्‍या के प्रोडक्‍शन हाउस राजश्री प्रोडक्‍शन के ज‍िरए होने जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 1:16 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड में एक और स्‍टारकिड की एंट्री होने जा रही है लेकिन इस बार इस स्‍टार किड को करण जौहर (Karan Johar) लॉन्‍च नहीं कर रहे हैं. जी हां, धर्मेंद्र (Dharmendra) का पोता राजवीर देओल अब फिल्‍मों में एंट्री करने जा रहा है. बता दें कि राजवीर देओल (Rajveer Deol), सनी देओल (Sunny Deol) का छोटा बेटा है. इससे पहले सनी देओल का बड़ा बेटा करण देओल (Karan Deol) भी फिल्‍म 'पल पल द‍िल के पास' में कदम रख चुका है. राजवीर देओल की एंट्री सूरज बड़जात्‍या के प्रोडक्‍शन हाउस राजश्री प्रोडक्‍शन के ज‍िरए होने जा रही है.

धर्मेंद्र ने जैसे ही राजवीर की बॉलीवुड में एंट्री की घोषणा की, तभी से उनके फैंस राजवीर को खूब प्‍यार दे रहे हैं. राजवीर की इस फिल्‍म का न‍िर्देशक अवनीष बड़जात्‍या करेंगे और ये उनकी भी पहली फिल्‍म होगी. राजवीर की ये पहली फिल्‍म एक लवस्‍टोरी होगी.

Rajveer Deol, Dharmendra, Sunny Deol

बता दें कि 3 साल पहले करण देओल ने भी 'पल पल द‍िल के पास' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्‍म का न‍िर्देशन सनी देओल ने किया था. करण देओल अब अपने होम प्रोडक्‍शन की फिल्‍म 'अपने 2' में भी नजर आएंगे.
कुछ दिन पहले ही करण जौहर ने अपने प्रोडक्‍शन हाउस से संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को लॉन्‍च करने का ऐलान किया है. वहीं कुछ द‍िन पहले ही सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को करण जौहर के ऑफिस के बाहर देखा गया. इसके बाद से ही खबरें गर्म हैं कि अब्राहिम को भी करण जौहर ही लॉन्‍च करने जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज