होम /न्यूज /मनोरंजन /धर्मेंद्र 86 साल की उम्र में पीस रहे हैं गेहूं, दिलाई 'शोले' के मशहूर डायलॉग ‘चक्की पीसिंग’ की याद

धर्मेंद्र 86 साल की उम्र में पीस रहे हैं गेहूं, दिलाई 'शोले' के मशहूर डायलॉग ‘चक्की पीसिंग’ की याद

धर्मेंद्र का फिटनेस स्टाइल फैंस को आ रहा पसंद. (फोटो साभार: aapkadharam/Instagram)

धर्मेंद्र का फिटनेस स्टाइल फैंस को आ रहा पसंद. (फोटो साभार: aapkadharam/Instagram)

‘शोले’ (Sholay) फिल्म में धर्मेंद्र (Dharmendra) ने वीरू का रोल प्ले कर दर्शकों का दिल जीत लिया था. यूं तो इस फिल्म के ...अधिक पढ़ें

    धर्मेंद्र (Dharmendra) को देखकर यही कहा जा सकता है कि ‘एज इज जस्ट ए नंबर’ (Age is just a number). बॉलीवुड के वेट्रेन एक्टर धर्मेंद्र की फिटनेस और जिंदादिली 86 साल की उम्र में भी बरकरार है. धरम पा जी दिल से अभी भी जवान हैं. धर्मेंद्र अपनी सेहत का ख्याल तो रखते ही हैं फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते. धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर नया वीडियो शेयर कर ‘एक पंथ दो काज’ वाली कहावत को चरितार्थ किया है.

    धर्मेंद्र का एक पंथ दो काज
    धर्मेंद्र अपनी फिटनेस के साथ-साथ रोटी का भी इंतजाम करते नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर धरम पा जी का वीडियो कुछ ऐसा ही है. सायक्लिंग करते हुए धर्मेंद्र गेहूं पीसते नजर आ रहे हैं. वेट्रेन एक्टर की इस अदा पर फैंस एक बार फिदा हो गए हैं. व्हाइट कलर के ट्रैक सूट और ब्लैक कलर की टोपी लगाए साइक्लिंग करते हुए धर्मेद्र ने फैंस को ब्लॉकबस्टर फिल्म शोले की याद दिया दी है. इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा ‘साइक्लिंग, साइक्लिंग, साइक्लिंग और चक्की पीसिंग…एंड पीसिंग…एंड पीसिंग..हाहा’.


    धर्मेंद्र के फैंस कर रहे इस जुगाड़ की तारीफ
    धर्मेंद्र को वर्कआउट करने के साथ-साथ ही गेहूं पीसते देख फैंस एक बार फिर उनकी तारीफ में उतर आए. एक ने लिखा ’86 साल के ओल्ड यंग बॉय…ये है गरम धरम’ तो दूसरे ने लिखा ‘आप बहुत डाउन टू अर्थ हैं. ईश्वर आपको लंबी उम्र दें और हमें इसी तरह हर दिन प्रेरणा देते रहें’. एक फैन ने ‘जाट का थॉट’ लिखा तो वहीं एक ने लिखा ‘अंकल जी देसी जुगाड़ लगता, घर दे आटा चक्की’. धरम पा जी के फैंस उन्हें इसी तरह खुश और एनर्जेटिक रहने की लगातार दुआएं दे रहे हैं.

    ये भी पढ़िए-Rajesh Khanna Birth Anniversary: मुंबई यूनिवर्सिटी में पढ़ाया जाता था राजेश खन्ना का ‘करिश्मा’

    ‘शोले’ का फेमस डायलॉग
    बता दें कि ‘शोले’ फिल्म में धर्मेंद्र ने वीरू का रोल प्ले कर दर्शकों का दिल जीत लिया था. यूं तो इस फिल्म के कई डायलॉग फेहद फेमस है, उसमे से एक डायलॉग ‘जेल में चक्की पीसिंग, एंड पीसिंग, एंड पीसिंग’ भी काफी फेमस है.

    Tags: Dharmendra, Fitness, Sholay

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें