होम /न्यूज /मनोरंजन /धर्मेंद्र को सता रही सायरा बानो की सेहत की चिंता, वीडियो शेयर कर एक्टर ने मांगी दुआएं

धर्मेंद्र को सता रही सायरा बानो की सेहत की चिंता, वीडियो शेयर कर एक्टर ने मांगी दुआएं

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ट्वीट कर फैंस से सायरा बानो के लिए दुआएं मांगने को कहा है. साभार: @aapkadharam twitter

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ट्वीट कर फैंस से सायरा बानो के लिए दुआएं मांगने को कहा है. साभार: @aapkadharam twitter

धर्मेंद्र (Dharmendra) सायरा बानो और उनके परिवार के काफी करीबी माने जाते हैं. उन्होंने सायरा बानो के स्वास्थ्य को लेकर ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सायरा बानो (Saira Banu Health) पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं. उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था. उनका सुगर लेवल और ब्लड प्रेशर बढ़ रहा था साथ ही उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. लेकिन, 5 सितंबर को वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं और उन्हें अपने घर लाया गया. तमाम फैंस के साथ-साथ उनके सेहत की चिंता एक्टर धर्मेंद्र को भी सता रही है. हाल ही में एक्टर ने ट्वीट कर फैंस से सायरा बानो के लिए दुआएं मांगने को कहा है.

    धर्मेंद्र (Dharmendra) सायरा बानो और उनके परिवार के काफी करीबी माने जाते हैं. उन्होंने सायरा बानो के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई है. कुछ घंटे पहले ही धर्मेंद्र ने सायरा बानो के साथ अपनी फिल्म के एक गाने का वीडियो शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में सायरा की सेहत की चिंता जताते हुए लिखा, ‘हुमा, आप के प्यारे से इस क्लिप से कुछ प्यारी यादें ताजा हो गईं. लेकिन दुख की बात है कि सायरा की तबीयत खराब है. वह आईसीयू में थीं. उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करें.’ यहां देखें धर्मेंद्र का ट्वीट.

    आपको बता दें कि इससे पहले ईटाइम्स से बात करते हुए धर्मेंद्र (Dharmendra) ने कहा था कि पिछले कुछ दिनों से वह सो नहीं पा रहे हैं. धर्मेंद्र ने बताया कि उन्होंने चार दिन पहले सायरा बानो से मोबाइल पर बात की थी. सायरा ने उनके मिस्ड कॉल पर उन्हे कॉल किया था. उन्होंने कहा, ‘मैं उनसे संपर्क नहीं कर सका और उन्होंने वापस कॉल किया. उन्होंने मुझे बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. मैंने बहुत सारे सवाल नहीं पूछे लेकिन आप समझ सकते हैं कि दिलीप कुमार के निधन के बाद वह कैसा महसूस कर रही होंगी. सब कुछ खाली खाली लग रहा होगा.’

    याद दिलाते चलें कि, दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का निधन इसी साल 7 जुलाई को हुआ. उन्हें उम्र से संबंधित बीमारियां थी और शरीर के कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था. उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया था.

    Tags: Dharmendra, Saira Banu

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें