धर्मेंद्र को आई एक्ट्रेस साधना शिवदसानी की याद, फोटो शेयर कर जताया इस बात का 'अफसोस'

फोटो साभार: @Aapkadharam instagram

फोटो साभार: @Aapkadharam instagram

धर्मेंद्र (Dharmendra) को अपनी को-स्टार रहीं एक्ट्रेस साधना शिवदसानी (Sadhana Shivdasani) की याद आई है. हाल ही में धर्मेंद्र ने एक्ट्रेस के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है.

  • Share this:

मुंबई. बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र (Dharmendra) को अपनी को-स्टार रहीं एक्ट्रेस साधना शिवदसानी (Sadhana Shivdasani) की याद आई है. हाल ही में धर्मेंद्र ने एक्ट्रेस के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. शेयर की गई फोटो में दोनों एक दूसरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं. धर्मेंद्र ने साधना के साथ सिर्फ एक ही फिल्म में काम किया था.

शेयर की गई कैंडिड तस्वीर में दोनों ने हाथों में ड्रिंक पकड़ी हुई है. जहां धर्मेंद्र (Dharmendra) सूट में नजर आ रहे हैं, साधना साड़ी में ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं. धर्मेंद्र ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'साधना, एक बहुत ही शानदार आर्टिस्ट और बेहतरीन इंसान. अफसोस, मैं इनके साथ एक ही फिल्म कर पाया.' धर्मेंद्र के इस पोस्ट को उनके फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- साधना जी सुपर्ब एक्ट्रेस थी जिनकी हेयरस्टाइल लड़कियों में काफी मशहूर थी.

 साधना शिवदसानी, धर्मेंद्र, Dharmendra
साधना शिवदसानी, धर्मेंद्र, फोटो साभार: @AapkaDhaeam instagram

आपको बता दें दोनों ने 'इश्क पर जोर नहीं' फिल्म में साथ में काम किया था. इस कोरोना काल में धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस पर रह रहे हैं. एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र ने एक वीडियो जारी कर सबकी सलामती की दुआ की थी और कोरोना से बचने के इंस्ट्रक्शन दिए थे. धर्मेंद्र ने वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. वीडियो में एक्टर कह रहे हैं, 'दोस्तों, कोरोना ने तो दुनियाभर की नाक में दम कर रखा है. मैं तो एक दिन पहले ही लॉकडाउन से यहां आ गया था अपने फार्महाउस पर. रोज खबरें सुनता रहता हूं तो दुख होता है. मैं दुआ करता हूं कि ये बीमारी जल्दी खत्म हो जाए.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज