रक्षाबंधन पर बहन को याद कर भावुक हुए धर्मेंद्र, ट्वीट की तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र राखी के मौके पर अपनी बहन को याद कर इमोशनल हुए. उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर अपनी फीलिंग्स सबके साथ शेयर कीं.

News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 4:44 PM IST
रक्षाबंधन पर बहन को याद कर भावुक हुए धर्मेंद्र, ट्वीट की तस्वीर
बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र.
News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 4:44 PM IST
राखी (Raksha Bandhan) के मौके पर हर कोई अपने भाई-बहन के पास पहुंच जाता है. लेकिन जो लोग कुछ मजबूरियों के चलते घर नहीं पहुंच पाते वो इस मौके पर अपनों को काफी मिस भी करते हैं. फिलहाल बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र इस अहसास से गुजर रहे हैं. धर्मेंद्र ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की और अपनी बहन को याद किया.

धर्मेंद्र ने लिखा, मेरे गांव की इस देवी ने, जांलेवा मेरी जद्दोजहद के दिनों, Matunga road, अपने रेल्वे क्वॉर्टर नम्बर 75 की बाल्कनी में रहने को जगह दी थी मुझे. हर साल राखी बांधती थी. ये नहीं रहीं .राखी के दिन बहुत याद आती है इनकी. राखी के शुभ दिन पर देशभर की बहनों को जी जान से प्यार.

dharmendra

धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर उन्हें अपने फैन्स का बहुत प्यार मिल रहा है. राकेश रस्तोगी ने लिखा, आपने उन लोगों को हमेशा याद रखा और उनके काम भी आये तभी सारे भारत के लोग आपको इतना प्यार करते हैं. उनमें से मैं भी एक हूं और आपको एक कलाकार के अलावा एक नेक दिल इंसान के रूप में पसंद करता हूं. जाट वर्ल्ड नाम के एक ट्विटर हैंडल ने लिखा, जो जाट होता है वो यक़ीनन अपनी जड़ नही भूलता. ताऊजी आप जिस मुक़ाम पर पहुंचे हो बहुत कम जाट यहां पहुंचे हैं. लेकिन आप आज भी गाम खेत खलिहानों व मिट्टी से दूर नही हुए. मैं आपकी महान परवरिश को सलाम करता हूं.

अंजुल सिरोही ने लिखा, बेहद खूबसूरत...याद आते हैं वो पल, जब थे साथ में, कट जारी हैं रातें अब बस तेरी याद में. लव यू सो मच. आप जैसा कोई नी, बहुत सारा प्यार और सम्मान.

photo (1)

दिलीप पटेल ने लिखा, आप जितना ट्वीट करते हैं. हमें आपके बारे में उतना ही जानने को मिलता है. हम आपकी पर्सनैलिटी से उतने ही प्रभावित होकर रह जाते हैं. आप एक सच्चा हीरा हैं और मुझे गर्व है कि आप मेरे ऑल टाइम एक्टर हैं.
Loading...

यह भी पढ़ें:

शादी कर रही हैं ये 24 वर्षीय एक्ट्रेस, मेहंदी की तस्वीरों पर मिले ऐसे कमेंट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 14, 2019, 4:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...