Home /News /entertainment /

धर्मेंद्र ने बताई भावुक करने वाली बात, क्यों अपने ही बेटे के ट्रेलर से दूर रहे सनी देओल

धर्मेंद्र ने बताई भावुक करने वाली बात, क्यों अपने ही बेटे के ट्रेलर से दूर रहे सनी देओल

बेटे करन के डेब्यू फिल्म का डायरेक्‍शन खुद सनी देओल ने किया है.

बेटे करन के डेब्यू फिल्म का डायरेक्‍शन खुद सनी देओल ने किया है.

Pal Pal Dil Ke Pas Trailer: धर्मेंद्र (Dharmendra) ने बताया, 'आज सुबह सनी (Sunny Deol) मेरे पास आया और बोला कि पापा आप सब संभाल लेंगे. मैंने कहा हां तुम जाओ मैं सब संभाल लूंगा.'

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    मुंबईः सनी देओल पिछले कई सालों से बेटे करन को बालीवुड में लांच करने की तैयारी कर रहे थे. आज करन की फ़िल्म 'पल पल दिल के पास' का ट्रेलर लांच हुआ. लेकिन गुरदासपुर में फ़ैक्टरी में हुए पटाखे धमाके के चलते सनी ख़ुद ट्रेलर लांच के मौक़े पर मौजूद नहीं थे. सनी गुरदासपुर में धमाकों की चपेट में आए लोगों के परिजनों से मिलने उन्हें सांत्वना देने के लिए गुरदासपुर चले गए. इसके बाद दादा धर्मेंद्र के साथ करन देओल ने फ़िल्म का ट्रेलर लांच किया.



    करन ने पापा सनी के ना रहने पर क्या कहा
    इस मौक़े पर करन ने पिता की ग़ैरमौजूदगी का ज़िक्र करते हुए कहा कि गुरदासपुर में दुर्भाग्यपूर्ण हादसे का शिकार हुए लोगों से मिलने सनी देओल पहुंचे हैं. करन ने कहा पापा अपनी ड्यूटी कर रहे है और मैं अपनी ड्यूटी करने आया हूं. इस मौक़े पर करन ने देओल परिवार और फ़िल्म की टीम की तरफ़ से हादसे की चपेट में आए लोगों के परिवार के लिए अपील की.

    Karan Deol
    'पल पल दिल के पास' के एक सीन में करन देओल.


    सुबह आया था सनी, बोला पापा आप संभाल लेंगे ना
    धर्मेंद्र ने बेटे सनी देओल का ज़िक्र करते हुए कहा कि अच्छे इंसान की बात हो रही है. मेरे बेटे ने आज अच्छे इंसान होने का उदाहरण दिया है. जिस तरह सनी देओल के लिए आज बड़ा दिन था कि उसके बेटे की आज बॉलीवुड में लांचिंग हो रही है. लेकिन सनी यह छोड़कर उन मां और बच्चों के पास चला गया जो इस वक़्त दुःख में रो रहे हैं, बिलबिला रहे हैं. आज सुबह सनी मेरे पास आया और बोला कि पापा आप सब संभाल लेंगे. मैंने कहा हां तुम जाओ मैं सब संभाल लूंगा.

    रानू मंडल से स्टूडियो में हिमेश इस तरह गवा रहे थे गाना, डांटने के बाद भी 'दोस्त' ने बनाया वीडियो

    प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान धर्मेंद्र ने साफ़ कह दिया कि भले ही उनके परिवार का ख़ानदानी तौर पर राजनीति से कोई नाता नहीं रहा है. लेकिन उनका बेटा गुरदासपुर की जनता की सेवा के लिए हमेशा तैयार रहेगा.

    Tags: Dharmendra, Pal Pal Dil Ke Pas Movie, Sunny deol

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर