धर्मेंद्र बोले- कल मोदीजी के आंगन में मोर आया, आज मेरे आंगन में मोरनी... शेयर किया अपना Video

धर्मेंद्र बोले- कल मोदीजी के आंगन में मोर आया, आज मेरे आंगन में मोरनी... शेयर किया अपना Video
पीएम मोदी के साथ ही अब धर्मेंद्र ने भी अपने आंगन में मोरनी आने का वीडियो शेयर क‍िया है. (Photo-Twitter)

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने फार्म हाउस का एक खूबसूरत नजारा सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें उनके आंगन में मोरनी नजर आ रही है. धर्मेंद्र ने इस अजीब इत्तेफाक का जिक्र किया है कि एक द‍िन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी मोर को दाना ख‍िलाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 4:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना (Coronavirus) के इस दौर में बॉलीवुड के द‍िग्‍गज एक्‍टर धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों अपने फार्म हाउस पर चैन की जिंदगी जी रहे हैं. ऐसे में धर्मेंद्र कभी अपने फार्म पर उगी सब्जियों को धोते हुए तो कभी अपने फार्म में ट्रैक्‍टर पर खेती करते हुए अपने वीडियो शेयर करते रहते हैं. मंगलवार को धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस का एक खूबसूरत नजारा सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें उनके आंगन में मोरनी नजर आ रही है. धर्मेंद्र ने इस अजीब इत्तेफाक का जिक्र किया है कि एक द‍िन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी मोर को दाना ख‍िलाते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया.

धमेंद्र ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'क्‍या इत्तेफाक है... कल मोदी जी के आंगन में मोर नाचते हुए द‍िखा.. आज मेरे आंगन में. जंगल से एक मोरनी चली आई. वीडियो भी नहीं ले पाया, उड़ गई. हम इंतजार करेंगे..'


बता दें कि पीएम मोदी (PM Modi) ने दो द‍िन पहले ही अपने ट्व‍िटर पर एक वीड‍ियो साझा क‍िया था, जिसमें वह राष्‍ट्रीय पक्षी मोर को हाथों से दाना ख‍िलाते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, जब पीएम मोदी सुबह की अपनी सैर कर रहे हैं, तभी वहीं पास में मोर अपने पंख फैलाए नजर आ रहा है.



धर्मेंद्र इससे पहले अपने फार्म हाउस के देसी जीवन के कई द‍िलचस्‍प वीडियो और तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज