• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Friendship Day 2021: वीरू को आई अपने जय की याद, पोस्ट कर लिखा- 'ये दोस्ती हम नहीं..'

Friendship Day 2021: वीरू को आई अपने जय की याद, पोस्ट कर लिखा- 'ये दोस्ती हम नहीं..'

आज दुनिया भर में फ्रेंडशिप डे 2021 (Friendship Day 2021) मनाया जा रहा है. File Photo

आज दुनिया भर में फ्रेंडशिप डे 2021 (Friendship Day 2021) मनाया जा रहा है. File Photo

आज दुनिया भर में फ्रेंडशिप डे 2021 (Friendship Day 2021) मनाया जा रहा है. आज फ्रेंडशिप डे के मौके पर वीरू यानी धर्मेंद्र ने अपने जय यानी अमिताभ बच्चन को याद किया है.

  • Share this:

    मुंबई: आज दुनिया भर में फ्रेंडशिप डे 2021 (Friendship Day 2021) मनाया जा रहा है. बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में आईं जिसने दोस्ती को पर्दे पर बखूबी उतारा. इस लिस्ट में सबसे आगे है फिल्म ‘शोले’ (Sholay). इस मूवी में जय और वीरू ने दोस्ती की एक नई मिसाल कायम की. आज फ्रेंडशिप डे के मौके पर वीरू यानी धर्मेंद्र ने अपने जय यानी अमिताभ बच्चन को याद किया है.

    फ्रेंडशिप डे (Friendship Day 2021) के मौके पर धर्मेंद्र ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ अपनी फिल्म ‘शोले’ का एक पोस्टर शेयर कर फैंस को शुभकामनाएं दी है. एक्टर ने ट्विटर पर बिग बी के साथ ‘शोले’ फिल्म का गाना ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’ का एक पोस्टर शेयर किया. फोटो के साथ धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हैप्पी फ्रेंडशिप डे.’ तस्वीर के साथ उन्होंने कई दिल वाली इमोजी भी जोड़ी है. फैंस को एक्टर का पोस्ट काफी पसंद आ रहा है. वह उसपर लगातार कमेंट भी कर रहे हैं.

    dharam

    आज दुनिया भर में फ्रेंडशिप डे 2021 (Friendship Day 2021) मनाया जा रहा है. साभार: @aapkadharam

    पोस्ट पर कमेंट कर एक फैन ने लिखा, ‘फ्रेंडशिप डे की शुभकामनाएं सर.’ वहीं एक और फैन ने लिखा, ‘अमित जी के साथ आपका किरदार हिट है.’ 1975 में रिलीज हुई ‘शोले’ ने दिसंबर 2020 में 45 साल पूरे कर लिए और इसे अब तक की सबसे प्रभावशाली फिल्मों में से एक माना जाता है. बता दें कि धर्मेंद्र और बिग बी आज भी अच्छे दोस्त हैं. अमिताभ बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के एक एपिसोड में खुलासा किया कि धर्मेंद्र ने फिल्म के क्लाइमेक्स के दौरान उनपर असली वाली गोली चलाई थी.

    अमिताभ बच्चन ने कहा कि, धरम जी अपना शॉट दे रहे थे, लेकिन वह ठीक तरह से हो नहीं पा रहा था. जिससे परेशान होकर उन्होंने अनजाने में बगल में रखी असली गोलियां बंदूक में भर ली और फायर कर दिया. गोली जब मेरे कान के पास से गई तो मैंने कहा, ‘मैं बच गया.’ सच में शोले हमारे लिए बहुत खास फिल्म थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज