Home /News /entertainment /

धर्मेंद्र ने नूरजहां को याद करते हुए पुकारा- ‘आवाज दे कहां है तू’ तो सरहद पार से भी बरसा प्यार

धर्मेंद्र ने नूरजहां को याद करते हुए पुकारा- ‘आवाज दे कहां है तू’ तो सरहद पार से भी बरसा प्यार

धर्मेंद्र ने पाकिस्तान की मल्लिका-ए-तरन्नुम नूरजहां के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर की. (फोटो साभार: aapkadharam/Instagra)

धर्मेंद्र ने पाकिस्तान की मल्लिका-ए-तरन्नुम नूरजहां के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर की. (फोटो साभार: aapkadharam/Instagra)

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने पाकिस्तान की मल्लिका-ए-तरन्नुम नूरजहां (Noor Jehan) के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो पर इंडियन और पाकिस्तानी फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

    मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. पुरानी फिल्मों के पोस्टर और वीडियो शेयर करते ही रहते हैं, साथ ही बीते जमाने के महफिल को भी याद करते रहते हैं. धर्मेंद्र ने 2 थ्रोबैक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर संगीत के दीवानों को पुराने दिनों की याद दिला दी है. दरअसल धरम पा जी ने पाकिस्तान की मल्लिका-ए-तरन्नुम नूरजहां (Noor Jehan) के साथ फोटो शेयर की है. इस फोटो में 2 लीजेंड को एक साथ देख भारत के साथ-साथ पाकिस्तान के फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

    दरअसल, धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर मौसिकी की दुनिया की उम्दा कलाकार, पाकिस्तान की लीजेंड सिंगर नूरजहां के साथ फोटो शेयर की है. इस फोटो में साफ-साफ एक दूसरे के लिए प्यार और इज्जत नजर आ रहा है. धर्मेंद्र ने फोटो शेयर कर लिखा ‘आवाज दे कहां है तू’. धर्मेंद्र की इस अदा पर इंडियन फैंस के साथ साथ पाकिस्तानी फैंस भी फिदा हो गए हैं. किसी ने लिखा ‘दो लीजेंड एक फ्रेम में’, तो किसी ने लिखा ‘मल्लिका ए तरन्नुम मैडम नूरजहां, इतनी खूबसूरत यादों को शेयर करने के लिए शुक्रिया और आपको प्यार’. पाकिस्तानी फैंस धर्मेंद्र को इन यादों को साझा करने के लिए शुक्रिया कहते हुए जमकर दुआ दे रहे हैं.

    (फोटो साभार: aapkadharam/Instagra)

    इसके अलावा धर्मेंद्र ने एक और फोटो शेयर की है,जिसमें लता मंगेशकर और नूरजहां के साथ धर्मेंद्र नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर कर धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा ‘एक अविस्मरणीय क्षण’. इस फोटो में तीन तीन लीजेंड्स को देख फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं और जमकर लाइक कमेंट्स कर रहे हैं.

    (फोटो साभार: aapkadharam/Instagram)

    ये पढ़िए-‘बंटी और बबली 2’ का टीजर आउट, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी 12 साल बाद एक साथ

    बता दें कि बला की खूबसूरती और गजब की सुरीली आवाज का मनमोहक संगम मानी जाने वालीं  सिंगर नूरजहां को  पाकिस्तानी सरकार ने मल्लिका-ए-तरन्नुम का खिताब दिया था. कहते हैं कि गाना गाते समय नूरजहां अपना दिल, आत्मा और दिमाग सब कुछ झोंक देती थीं. भारत की स्वर कोकिला लता मंगेशकर उनकी गायिकी की मुरीद थीं. हिंदी सिनेमा और सिनेमा के कई दिग्गज कलाकारों से उनका रुहानी लगाव था. जिसकी गवाही धर्मेंद्र की ये पोस्ट दे रही है.

    Tags: Dharmendra, India pakistan, Singer

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर