Home /News /entertainment /

धर्मेंद्र के खेत में उगे हैं बड़े-बड़े शलजम, उगाने वाले शख्स के साथ किया फनी मजाक, देखें Video

धर्मेंद्र के खेत में उगे हैं बड़े-बड़े शलजम, उगाने वाले शख्स के साथ किया फनी मजाक, देखें Video

धर्मेंद्र शलजम दिखाते हुए. (फोटो साभारः Instagram Videograb@aapkadharam)

धर्मेंद्र शलजम दिखाते हुए. (फोटो साभारः Instagram Videograb@aapkadharam)

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra Video) ने कुछ घंटे पहले एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह अपने खेत में उगे शलजम को दिखा रहे हैं. इस वीडियो में वह इस शलजम को उगाने वाले शख्स को भी इंट्रोड्यूस कर रहे हैं और उसके साथ मजाक कर रहे हैं. धर्मेंद्र कहते हैं कि शादी के बाद वह मोटा हो गया है.

अधिक पढ़ें ...

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra Instagram) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस को रूटीन लाइफ से जुड़ा अपडेट देते रहते हैं. धर्मेंद्र इन तस्वीरों-वीडियो से फैंस का दिल जीत लेते हैं. धर्मेंद्र ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वह फैंस को अपने खेत के शलजम दिखा रहे हैं और इसकी जानकारी दे रहे हैं. उनके साथ इस शलजम को उगाने वाला शख्स भी बैठा हुआ है.

इस वीडियो में देख सकते हैं कि धर्मेंद्र (Dharmendra Look) ने लाल रंग की फुल स्लीव टी-शर्ट और ब्लू ट्राउजर पहना हुआ है. वह एक सोफे पर बैठे हैं और एक हाथ में शलजम पकड़े हुए हैं. जबकि दूसरा हाथ उन्होंने पास बैठे शख्स के सिर पर रखा हुआ है. इस वीडियो में वह वह कहते हैं,”ये देखिए शलजम हमारे खेत के हैं और बनाने वाला है ये छोटू. बंगाली है. और लगाओ बढ़िया-बढ़िया.”

धर्मेंद पास बैठे शख्स के साथ मजाक करते हुए आगे कहते हैं,”शादी के बाद मोटा हो गया है थोड़ा. खुशी होती है इतने बड़े-बड़े शलजम देखकर. मेरे पैरेंट्स इसे बहुत चाव से खाते थे. और हमें आलू पसंद थे.” इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”आप सभी को ढेर सारा प्यार.” इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किया.

Top 5 Song: ‘शेरशाह’ के ‘रातां लंबियां’ से ‘पुष्पा’ के ‘श्रीवल्ली’ तक, ओरमैक्स ने जारी की टॉप 5 सॉन्ग की लिस्ट

धर्मेंद्र ने लगवाई बूस्टर डोज

धर्मेंद्र (Dharmendra Instagram Video) ने कुध दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बूस्टर डोज लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो मे देख सकते हैं कि वह एक सोफे पर बैठे हैं और एक नर्स उन्हें बूस्टर डोज दे रही हैं. धर्मेंद्र वीडियो में कहते हैं,”बूस्टर ले रहा हूं बूस्टर. सबको लेना चाहिए. लगा दीजिए.” इसके बाद नर्स उन्हें बूस्टर डोज की वैक्सीन लगा देती हैं. धर्मेंद्र (Dharrmendra Booster Dose) आगे कहते हैं,”लगा दिया. दर्द भी नहीं हुआ कुछ. इसके मास्क लगाना चाहिए.”

करण जौहर की फिल्म में आएंगे नजर

धर्मेंद्र इस वक्त मस्तमौला जिंदगी जी रहे हैं. वो फिटनेस पर अब भी उतना ही ध्यान देते हैं. वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और कुछ न कुछ अपडेट करते रहते हैं. हाल ही में वो बिग बॉस के सेट पर भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने सलमान खान के साथ खूब मस्ती की. धर्मेंद्र जल्द ही करण जौहर के निर्देशन में बन रही ‘फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में नजर आएंगे.

Tags: Dharmendra

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर