• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • धमेंद्र ने सरेआम पोते करण देओल पर जताया लाड, बोले- 'तुम बिल्कुल अपनी परदादी पर गए हो'

धमेंद्र ने सरेआम पोते करण देओल पर जताया लाड, बोले- 'तुम बिल्कुल अपनी परदादी पर गए हो'

धर्मेंद्र अपने पोते करण देओल के काफी करीब हैं. फाइल फोटो.

धर्मेंद्र अपने पोते करण देओल के काफी करीब हैं. फाइल फोटो.

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने ट्विटर अकाउंट पर पोते करण देओल (Karan Deol) का एक वीडियो शेयर कर पोते पर लाड जताया है. करण के मिलनसार फितरत को देख धर्मेंद्र ने उनकी जमकर तारीफ की है.

  • Share this:
    बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी पुरानी यादों, अपने घर-परिवार और खुद से जुड़ी ताजा जानकारी को फैंस के साथ साझा करते हैं. धर्मेंद्र न केवल अपने बच्चों बल्कि अपने नाती-पोतों के भी काफी करीब हैं. हाल ही में अपने अपने पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) की मिलनसार फितरत देख उनकी जमकर तारीफ की. उन्होंने सोशल मीडिया पर कह दिया कि वह बिल्कुल अपनी परदादी के ऊपर गए हैं.

    धर्मेंद्र (Dharmendra)ने ट्विटर अकाउंट पर पोते करण देओल (Karan Deol) का एक वीडियो शेयर कर पोते पर लाड जताया है. उन्होंने मशहूर सेलिब्रिटी विरल भायानी द्वारा शेयर किए गए वीडियो को ट्वीट किया. इस वीडियो में करण कुछ ऐसे गरीब बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं, जो सड़क पर छोटी-मोटी चीजें बेचकर अपना गुजारा करते हैं. इन बच्चों ने जब करण के साथ फोटो क्लिक कराने की मांग की तो उन्होंने बच्चों को अच्छी तरह से एंटरटेन किया.

    वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र लिखा- 'करण, मिलनसार फितरत, ये विरसे में नसीब हुई है तुझे, इसे ऐसे ही बनाए रखना. यह बहुत बड़ी नेमत है. लव यू.'



    उन्होंने आगे लिखा, 'करण, लव यू. तुम अपनी परदादी की तरह बिल्कुल नम्र हो. यह उनका सबसे बड़ा आशीर्वाद है, न केवल अपने प्यारे परिवार के लिए बल्कि इस धरती पर हर इंसान के लिए हाथ जोड़कर इसे बनाए रखें.'

    धर्मेंद्र के इस पोस्ट पर उनके फैंस और चाहने वाले भी कमेंट कर रहे हैं. सभी लोग कमेंट कर करण की तारीफ कर रहे हैं. लोग उन्हें बड़े दिलवाला बता रहे हैं.

    आपको बता दें कि करण देओल भी बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. उन्होंने साल 2019 में फिल्म 'पल पल दिल के पास' से डेब्यू किया था. हालांकि, उनकी इस फिल्म को खासा प्यार नहीं मिल सका. लेकिन अब वो मेहनत कर रहे हैं और दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज