लाइव टीवी

83 साल के धर्मेंद्र को हुआ डेंगू, 3 दिन बाद अस्पताल से घर ले गए सनी देओल

News18Hindi
Updated: October 9, 2019, 6:09 PM IST
83 साल के धर्मेंद्र को हुआ डेंगू, 3 दिन बाद अस्पताल से घर ले गए सनी देओल
धर्मेंद्र को हाल के दिनों में टीवी पर देखा गया था.

बॉलीवुड के ही-मैन यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) को बॉबी देओल (Bobby Deol) ने तीन दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 9, 2019, 6:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के ही-मैन यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) को डेंगू हो गया था. उनकी हालत इतनी बिगड़ गई थी कि देओल परिवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. पुणे मिरर की एक खबर के मुताबिक तीन दिन पहले बॉबी देओल (Bobby Deol) ने उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया था. बाद में सनी देओल (Sunny Deol) बीते सोमवार को उन्हें अस्पताल से लेकर घर गए.

जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र को डेंगू हुआ था. डेंगू एक मच्छर से काटने से फैलने वाली बीमारी बताई जाती है. इसमें लोगों को तेज बुखार आता है. साथ ही प्लेटलेट्स भी तेजी से कम होती हैं. ऐसे में कई बार लोगों को खून और प्लेटलेट अलग से चढ़ाने की नौबत भी आ जाती है. बीते सालों में इस बुखार का काफी प्रकोप रहा है.

हालांकि धर्मेंद्र इन सब से उबर गए हैं. लेकिन अभी डॉक्टर्स ने उन्हें काफी देख-रेख और परहेज के लिए कहा है. इसलिए वे मुंबई स्थित घर पर ही अपने परिवार के साथ रहेंगे.

yamla pagla diwana
धर्मेंद्र ने पिछले साल 'यमला पगला दीवाना फिर से' में काम किया था.


83 साल के धर्मेंद्र पोते की पहली फिल्म के लिए किया था काफी प्रमोशन
83 वर्षीय धर्मेंद्र इन दिनों सीधे तौर पर पर्दे से दूर हैं. उनकी आखिरी फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से (2018)' थी. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने पोते करण देओल (Karan Deol) की पहली फिल्म 'पल पल दिल के पास' को प्रोड्यूस किया.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट ने टॉपलेस होकर यूं दिए पोज, तस्वीर ने इंटरनेट पर मचाया बवाल
Loading...

इतना ही नहीं धर्मेंद्र ने फिल्म के प्रमोशन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. उन्होंने कई सारे टीवी शोज में जाकर उपस्थिति दर्ज कराई और अपने पोते की फिल्म को देखने की लोगों से गुजारिश की. बल्कि जब करण की पहली फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दिन सनी देओल को अचानक अपने संसदीय क्षेत्र में जाना पड़ा तो उन्होंने पूरा इवेंट अपने कंधों पर ले लिया और एक सफल आयोजन किया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 5:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...