• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • करण जौहर की अगली फिल्म में जया-शबाना संग रोमांस करते नजर आएंगे धर्मेंद्र, आज होगा ऐलान

करण जौहर की अगली फिल्म में जया-शबाना संग रोमांस करते नजर आएंगे धर्मेंद्र, आज होगा ऐलान

करण जौहर की अगली फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन के बीच लव-ट्रायएंगल देखने को मिलेगा.

करण जौहर (Karan Johar) की यह फिल्म भी एक रोमांटिक ड्रामा होगी, जिसमें ये तीन दिग्गज अभिनेता अहम रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म में तीन दिग्गज कलाकारों यानी धर्मेंद्र (Dharmendra), जया बच्चन (Jaya Bachchan) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) के बीच लव ट्रायएंगल देखने को मिलेगा.

  • Share this:
    मुंबईः फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) अपनी अगली फिल्म से कास्टिंग तख्तापलट और एक बड़े धमाल के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में एक ऐसी तिकड़ी नजर आने वाली है, जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा. करण जल्दी ही इस फिल्म की घोषणा कर सकते हैं, जिसमें धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ जया बच्चन (Jaya Bachchan) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) की तिकड़ी नजर आने वाली है. फिल्म में 85 साल के धर्मेंद्र 73 साल की जया बच्चन और 70 साल की शबाना आजमी के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं. कई स्रोतों ने News18 को करण जौहर के इस प्रोजेक्ट के बारे में बताया है.

    इस फिल्म के जरिए करण जौहर पांच साल बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में होंगे. जब News18 ने अभिनेता धर्मेंद्र से इस प्रोजेक्ट को लेकर संपर्क किया तो उन्होंने भी खबर की पुष्टि करते हुए कहा, 'हां, मैं फिल्म कर रहा हूं. मैं करण के साथ काम करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं.' बता दें कि ये पहली बार होगा जब धर्मेंद्र और शबाना आजमी करण जौहर के साथ काम करने वाले हैं.

    वहीं जया बच्चन पहले भी करण जौहर के साथ काम कर चुकी हैं. उन्होंने शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन, काजोल और करीना कपूर स्टारर 'कभी खुशी कभी गम' में अभिनय किया था. फिल्म में उन्होंने ऋतिक रोशन और शाहरुख खान की मां का किरदार निभाया था. ये रोमांटिक फैमिली ड्रामा 2001 में रिलीज हुई थी.

    करण जौहर की यह फिल्म भी एक रोमांटिक ड्रामा होगी, जिसमें ये तीन दिग्गज अभिनेता अहम रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म में इन तीन दिग्गज कलाकारों के बीच लव ट्रायएंगल देखने को मिलेगा. धर्मेंद्र जो कि इंडस्ट्री के 'ही-मैन' के रूप में जाने जाते हैं, फिल्म में एक रोमांटिक किरदार निभाते नजर आएंगे. उन्हें एक ऐसे अवतार में देखा जाएगा, जो उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया है.








    View this post on Instagram






    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)






    अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस और धर्मा 2.0 के तहत कई प्रोजेक्ट्स के ऐलान और धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी लॉन्च करने के बाद जौहर ने डायरेक्शन में वापसी की है. फिल्म निर्माता ने रोमांटिक ड्रामा के साथ पांच साल बाद निर्देशन में लौटने की खबर शेयर करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. हालांकि, अभी तक फिल्म के नाम के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

    क्योंकि आज रणवीर सिंह का बर्थडे है, ऐसे में आज मेकर्स की तरफ से फिल्म की घोषणा की जा सकती है. फिल्म का टाइटल रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के निभाए पात्रों के नाम के इर्द-गिर्द होने की संभावना जताई जा रही है. करण जौहर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को नई फिल्म की जानकारी दी है. उन्होंने घोषणा करते हुए लिखा- 'यह एक नई यात्रा की शुरुआत है और मेरे घर वापस आने का रास्ता है - एक ही बार में. यह मेरी पसंदीदा जगह पर वापस जाने का समय है. कैमरे के पीछे से कुछ एटर्नल लव स्टोरीज बनाने का समय है. एक बहुत ही खास कहानी, जो वास्तव में प्यार और परिवार की जड़ों में डूबी हुई है.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज