मुंह से शराब की बदबू हटाने के लिए प्याज खाकर सेट पर पहुंचते थे धर्मेंद्र

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 10:05 AM IST
मुंह से शराब की बदबू हटाने के लिए प्याज खाकर सेट पर पहुंचते थे धर्मेंद्र
फिल्म 'आए दिन बहार के' में धर्मेंद्र और आशा पारेख.

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने आशा पारेख (Asha Parekh) के साथ फिल्म 'आए दिन बहार' के शूटिंग के दौरान की एक बात बताई. जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2019, 10:05 AM IST
  • Share this:
मुंबई. धर्मेंद्र (Dharmendra) , वहीदा रहमान (Wahida Rahman) और आशा पारेख (Asha Parekh) हाल में 'सुपर स्टार सिंगर' के सेट पर पहुंचे थे. यहां उन्होंने अपने पुराने दिनों की कई यादें और किस्से शेयर किए बातें सुन सभी उनकी बातों में खो गए. धर्मेंद्र ने आशा पारेख के साथ फिल्म 'आए दिन बहार' के की शूटिंग के दौरान की एक बात बताई. धर्मेंद्र ने बताया कि किस तरह वह मुंह से शराब की बदबू हटाने के लिए प्याज खाकर फिल्म के सेट पर पहुंच जाते थे.

उन्होंने कहा, हम दार्जलिंग में शूटिंग कर रहे थे. पैकअप के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर और क्रू मिलकर देर रात तक पार्टी करते थे. मैं भी उनमें शामिल हो जाता था और पी लेता था. अब सुबह मुंह से शराब की बदबू आती थी. इसे हटाने के लिए मैं प्याज खाकर सेट पर पहुंचता था. इस पर आशा पारेख प्याज की बदबू की शिकायत करती थीं. क्योंकि उन्हें वह पसंद नहीं थी.

Aaye din bahar ke

धर्मेंद्र ने 'सुपर स्टार सिंगर' पर आशा पारेख से कहा, जब मैंने आपको बताया कि मैं शराब की बदबू हटाने के लिए प्याज खाता था तो आपने मुझसे शराब ना पीने को कहा था. आपके कहने पर मैंने शराब नहीं पी और हम अच्छे दोस्त बन गए थे. हम परिवार की तरह हैं और वो दिन शानदार थे. ये खूबसूरत यादें मुझे कभी कभी दुखी कर देती हैं. लेकिन फिर वो अच्छे पल खुशी से भर देते हैं.

आशा पारेख ने बताया, बेहद ठंड होने के बावजूद धर्मेंद्र शराब की एक बूंद तक नहीं छूते थे. क्योंकि उन्होंने मुझसे वादा किया था. एक गाना था जिसमें धर्मेंद्र जी को पानी में डांस करना था. ठंड की वजह से वो नीले पड़ रहे थे. उन्हें ब्रांडी ऑफर की गई लेकिन उन्होंने नहीं पी. क्योंकि मैंने उनसे कहा था कि अगर आप शराब पीएंगे तो मैं सेट से चली जाऊंगी. गाने की शूटिंग दो तीन दिन तक चली. लेकिन उन्होंने एक बूंद भी नहीं पी.

यह भी पढ़ें:

जब पत्नी के साथ बॉयज होस्टल में रहने को मजबूर हो गया था ये एक्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 10:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...