विनोद खन्ना की जगह लेंगे धर्मेंद्र, बनेंगे सलमान के पिता

इससे पहले की दो सीरीज़ में विनोद खन्ना ने सलमान खान के पिता का रोल निभाया था. उनके निधन के बाद अब फिल्म मेकर्स को पिता के रोल में एक परफेक्ट चेहरे की तलाश थी.

News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 11:19 AM IST
विनोद खन्ना की जगह लेंगे धर्मेंद्र, बनेंगे सलमान के पिता
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और धर्मेंद्र.
News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 11:19 AM IST
सलमान खान की दबंग-3 को लेकर एक नई अपडेट आई है. खबर है कि इस बार बॉलीवुड के हीमैन सलमान भाई के पिता के रोल में नजर आएंगे. इससे पहले की दो सीरीज़ में विनोद खन्ना ने सलमान खान के पिता का रोल निभाया था. उनके निधन के बाद अब फिल्म मेकर्स को पिता के रोल में एक परफेक्ट चेहरे की तलाश थी. अब ऐसे में धर्मेंद्र से बेहतर च्वाइस क्या हो सकती है. वैसे भी सलमान के साथ उनकी बॉन्डिंग कमाल की है और असल जिंदगी में भी अपने बेटों के साथ उनका रिश्ता काफी दोस्ताना है. अब अगर ये खबर सही निकलती है तो सलमान और धर्मेंद्र की जोड़ी को पर्दे पर देखना शानदार एक्सपीरियंस होगा.

दबंग-3 में सलमान खान की मां का रोल 'डिंपल कपाड़िया' ही निभा रही हैं. यूं तो 'दबंग' सीरीज़ की पहली ही फिल्म में सलमान की मां की मौत हो जाती है. लेकिन 'दबंग-3' में एक खास फ्लैशबैक सीन प्लान किया गया है. बस इसी लिए डिंपल को भी फिल्म के लिए साइन कर लिया गया और इस तरह वह एक बार फिर इस सीरीज़ का हिस्सा बनीं. अब धर्मेंद्र, डिंपल और सलमान के किरदारों की नोकझोंक और आपसी बॉन्डिंग किस तरह पर्दे पर आती है यह दर्शकों के बीच अभी से एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है.





फिलहाल तो 'दबंग खान' अपनी फिल्म 'भारत' की सफलता इंजॉय कर रहे हैं. सलमान भाई की इस फिल्म ने 250 करोड़ की कमाई कर ली है. इस ताबड़तोड़ कमाई के साथ 'भारत' हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में हैं. यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. अली अब्बास जाफर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान खान 22 साल के जवान से लेकर 60 साल के बुजुर्ग तक के लुक में नजर आए हैं.

यह भी पढ़ें:

बारिश देखकर रोमांटिक हुई रवीना टंडन, शेयर की ये वीडियो

 
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...