अपना शहर चुनें

States

वरुण धवन, क‍ियारा आडवाणी और नीतू कपूर को कोरोना होने की खबर, रोकी गई शूटिंग !

इस फ‍िल्‍म की शूट‍िंंग चडीगढ़ में चल रही है.
इस फ‍िल्‍म की शूट‍िंंग चडीगढ़ में चल रही है.

वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) हाल ही में अपनी फिल्‍म 'जुग जुग ज‍ियो' (Jug Jugg Jeeyo) की शूटिंग के ल‍िए चंडीगढ़ रवाना हुए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2020, 1:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. फिल्‍म 'जुग जुग ज‍ियो' (Jug Jugg Jeeyo) के सेट से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. चंडीगढ़ में इसी फिल्‍म की शूटिंग कर रही टीम के कुछ लोगों के कोरोना वायरस की चपेट में आने की खबर है. फिल्‍म से जुड़े सूत्रों की मानें तो वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को कोरोना हो गया है. हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि न तो स‍ितारों ने और न ही फिल्‍म के मेकर्स ने सार्वजनिक की है. सूत्रों की मानें तो इसके बाद फिल्‍म की शूटिंग भी रोक दी गई है.

दैन‍िक भास्‍कर में सूत्रों के हवाले से खबर दी गई क‍ि कोरोना की र‍िपोर्ट आते ही फिल्‍म की शूटिंग भी रोक दी गई है. हाल ही में नीतू सिंह, वरुण धवन, अनिल कपूर और कियारा आडवाणी समेत इस फिल्‍म की पूरी टीम चंडीगढ़ फिल्म की शूटिंग के ल‍िए रवाना हुई थी. शूटिंग पर जाने से पहले इन स‍ितारों ने एक साथ अपनी तस्‍वीरें भी शेयर की थीं. 'जुग जुग जियो' 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर की पहली फिल्म है. फिल्‍म से जुड़े सुत्रों की मानें तो गुरुवार को इन स‍ितारों की पॉजिटिव होने की र‍िपोर्ट सामने आई है और उसी के बाद फिल्‍म की शूटिंग रोक दी गई है. जल्‍द ही इस बात की जानकारी आधिकारिक रूप से सामने आ सकती है.






बता दें कि हाल ही में मनाली में छुट्टियां मना रहे एक्‍टर और बीजेपी सांसद सनी देओल भी कोरोना की चपेट में आ गए है वह अभी यहीं आइसोलेशन में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज