होम /न्यूज /मनोरंजन /

Dhokha: Round D Corner: आतंकवादी संग कमरे में कैद पत्नी... सस्पेंस से भरा है आर माधवन की फिल्म का टीजर

Dhokha: Round D Corner: आतंकवादी संग कमरे में कैद पत्नी... सस्पेंस से भरा है आर माधवन की फिल्म का टीजर

धोखा- राउंड डी कॉर्नर टीजर लॉन्च के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @aparshakti_khurana)

धोखा- राउंड डी कॉर्नर टीजर लॉन्च के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @aparshakti_khurana)

फैन्स और फिल्म लवर्स भी धोखा- राउंड डी कॉर्नर (Dhokha: Round D Corner Teaser) के टीजर को दिलचस्प और एक्साइटिंग बता रहे हैं. इसकी तारीफ करते हुए जहां एक फैन ने कमेंट में लिखा, "फिल्म में एक नया कॉन्सेप्ट है, आशा है कि यह एक धमाकेदार फिल्म होगी."

अधिक पढ़ें ...

Dhokha: Round D Corner Teaser: आर माधवन (R. Madhavan), खुशाली कुमार (Khushali Kumar), दर्शन कुमार और अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) स्टारर फिल्म धोखा- राउंड डी कॉर्नर टीजर लॉन्च के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है. हाल में मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट के दौरान फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया था और जिसने लोगों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है कि आखिर यह रोमांचक सस्पेंस ड्रामा है क्या. ऐसे में कोई हैरानी की बात नहीं है कि फैन्स, सेलिब्रिटीज और मीडिया ने कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी फिल्म के टीजर की और उनके डायरेक्शन की क्यों तारीफ की है.

आयुष्मान खुराना, प्रनूतन बहल, ताहिरा कश्यप, शरमन जोशी जैसी कई और जानी मानी हस्तियों ने टीजर को पोस्ट करते हुए इसे इंटेंस, इंटरेस्टिंग और मच अवेटेड फिल्म बताया है. हम भी इस बात से सहमत है कि निश्चित रूप से फिल्म के टीजर ने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए है.

फैन्स और फिल्म लवर्स भी टीजर को दिलचस्प और एक्साइटिंग बता रहे हैं. इसकी तारीफ करते हुए जहां एक फैन ने कमेंट में लिखा, “फिल्म में एक नया कॉन्सेप्ट है, आशा है कि यह एक धमाकेदार फिल्म होगी.” जबकि एक दूसरे फैन ने लिखा, “इस मास्टरपीस का वेट कर रहें है.” इतना ही नहीं, टीजर पर आए एक और कमेंट में लिखा था, “टीजर बहुत पसंद आया, फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है.”

यही नहीं, कई मीडिया पर्सन्स भी फिल्म के टीजर से काफी इम्प्रेस्ड दिखाई दिए और उन्होंने टीजर पर कमेंट करते हुए कहा “यह विश्वासघात का एक गंभीर मामला लग रहा है”, “इसने निश्चित रूप से अपने दिलचस्प प्लॉट की वजह से बातचीत को उत्तेजित किया है, उत्साह को एक पायदान ऊपर ले गई है” और “सस्पेंस थ्रिलर जो एंटरटेनिंग लगती है.”

ऐसे में हम भी टीजर को लेकर किए गए इन कमेंट्स से पूरी तरह से सहमत है क्योंकि टीजर ने निश्चित रूप से हमे हमारी सीट के किनारे पर ला दिया था. ऐसे में फिल्म के टीजर ने जिस तरह की लहर पैदा दी उससे हम केवल कल्पना भर ही कर सकते हैं कि इसका ट्रेलर क्या कमाल करेगा.

आपको बता दें, यह दिलचस्प क्राइम थ्रिलर 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी फिल्म हैं और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, धर्मेंद्र शर्मा और विक्रांत शर्मा द्वारा निर्मित हैं.

Tags: Bollywood actors, Bollywood news, R Madhavan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर