होम /न्यूज /मनोरंजन /

'गंगूबाई काठियावाडी' का पहला सॉन्ग 'Dholida' रिलीज, देखिए आलिया भट्ट का जबरदस्त डांस

'गंगूबाई काठियावाडी' का पहला सॉन्ग 'Dholida' रिलीज, देखिए आलिया भट्ट का जबरदस्त डांस

आलिया भट्ट गाने में जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

आलिया भट्ट गाने में जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) के धांसू ट्रेलर के बाद आज मेकर्स ने फैंस को फिल्म का पहला गाना रिलीज (Gangubai Kathiawadi first Song) कर शानदार सरप्राइज दिया है. गाने के बोल ‘ढोलिडा’ (Dholida) जिसे आलिया भट्ट पर फिल्माया गया है. आलिया ने जिस तरह से इस गाने में ठुमके लगाए हैं, उन ठुमको ने एक बार फिर से लोगों की एक्साइटमेंट का बढ़ा दिया है.

अधिक पढ़ें ...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्टअवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) 25 फरवरी को सिमेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म का ट्रेलस सामने आने के बाद से फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म के धांसू ट्रेलर के बाद आज मेकर्स ने फैंस को फिल्म का पहला गाना रिलीज (Gangubai Kathiawadi first Song) कर शानदार सरप्राइज दिया है. गाने के बोल ‘ढोलिडा’ (Dholida) जिसे आलिया भट्ट पर फिल्माया गया है. आलिया ने जिस तरह से इस गाने में ठुमके लगाए हैं, उन ठुमको ने एक बार फिर से लोगों की एक्साइटमेंट का बढ़ा दिया है.

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) के पहले गाने ‘ढोलिडा’ (Dholida) में आलिया भट्ट का जबरदस्त डांस और अंदाज देखने को मिला है. आलिया सफेद साड़ी में ढोल की थाप पर बीच सड़क पर डांस करती नजर आ रही हैं. गाना देखकर ऐसा लग रहे हैं किसी जीत के बाद का ये जश्न है. आलिया भट्ट के चारों तरफ महिलाएं हैं, जो इस आलिया के साथ उन्हें चीयर कर रही हैं.

‘ढोलिडा’ को साहिल हाडा ने कंपोज किया है और जान्हवी श्रीमंकर ने इसे अपनी आवाज दी हैं. इस गाने को कृति महेश ने कोरियोग्राफ किया है. गाने पर लोगों के जबरदस्त व्यूज आ रहे हैं, लोग कॉमेंट कर आलिया की तारीफ कर रहे हैं.

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाडी’ गंगूबाई हरजीवनदास की असल जिंदगी पर आधारित है. जिसे किताब ‘माफिया क्वीन ऑफ मुंबई’ से लिया गया है. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में 4 मॉडिफिकेशन किए गए हैं, जिसमें 2 सीन डिलीट भी किए गए हैं. साथ ही दो डायलॉग्स में शब्दों को बदला गया है. फिल्म की समय-सीमा से सिर्फ एक या दो मिनट घटाए गए हैं. ‘गंगूबाई काठियावाड़ी ‘ में भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू को गंगूबाई पर गुलाब लगाते हुए दिखाने वाले सीन को भी संशोधित कर दिया गया है.

गंगूबाई काठियावाड़ी संजय लीला भंसाली के साथ आलिया भट्ट की पहली फिल्म है, फिल्म में अजय देवगन भी एक डकैत के रूप में हैं, जो अंततः गंगूबाई के साथ प्यार में पड़ जाता है और फिर उसे व्यापार के गुर सिखाता है. क्राइम ड्रामा में, गंगूबाई को एक सेक्स वर्कर के रूप में दिखाया गया है जो बाद में मुंबई में एक अंडरवर्ल्ड डॉन के रूप में उभरती है.

Tags: Alia Bhatt, Gangubai Kathiawadi, Sanjay leela bhansali

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर