Indian Idol 12: शो के सेट पर ध्वनि भानुशाली को मिले अपने गुरु, सिगंर बोलीं- 'ये पल संजोकर रखूंगी.'

ध्वनि भानुशाली आनंदजी के साथ

ध्वनि भानुशाली आनंदजी के साथ

सिंगर ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) ने हाल ही में एक और स्मैश हिट ट्रैक 'राधा' के माध्यम से फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया है. सेट पर पहुंची और वहां उन्हें अपने आदर्श और अनुभवी संगीतकार आनंदजी से मिलने का मौका मिला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 10, 2021, 12:23 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सिंगर ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) ने हाल ही में एक और स्मैश हिट ट्रैक 'राधा' के माध्यम से फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया है. यह सॉन्ग म्यूजिकल बेंचमार्क सेट करने की राह पर है. यह मेलोडियस ट्रैक केवल 2 सप्ताह में यूट्यूब पर 31 मिलियन से अधिक व्यूज पार करके इंटरनेट पर छा गया है.

हाल ही में ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) अपने लेटेस्ट सिंगल 'राधा' को प्रमोट करने के लिए इंडियन आइडल के सेट पर पहुंची और वहां उन्हें अपने आदर्श और अनुभवी संगीतकार आनंदजी से मिलने का मौका मिला. इसमें कोई दो राय नहीं है कि ध्वनि ने अपनी आत्मीय आवाज से उन्हें प्रभावित करने का एक भी मौका नहीं छोड़ा और आनंदजी द्वारा ध्वनि की परफॉरमेंस के लिए उनकी खूब सराहना की गई.



अपने आदर्श और प्रेरणा के बारे में बात करते हुए ध्वनि कहती हैं, 'मैं आनंद सर के काम करने के सलीके की सराहना करती हूं. वे हम सभी के लिए एक प्रेरणा हैं और उन्होंने इंडस्ट्री को बेहद अद्भुत म्यूजिक दिया है. अंतत: उनसे मिलने का एहसास बेहद अनूठा था. चूंकि हम दोनों कच्छी हैं, हमने कच्छी भाषा में थोड़ी बहुत बातचीत की और म्यूजिक के लिए अपने प्यार का बॉन्ड स्थापित किया. उन्होंने मुझे यह भी बताया कि उन्हें मेरी आवाज पश्चिमी और सुखदायक लगी. मैं उनके सामने परफॉर्म कर पाने को लेकर धन्य महसूस करती हूं और जो खुशी के पल हमने साझा किए हैं, मैं जीवनभर के लिए उन्हें संजोकर रखूंगी.'
शो में और अधिक एनर्जी लाते हुए पॉप सिंगर ने अपना लेटेस्ट सॉन्ग 'राधा' और चार्टबस्टर 'वास्ते' गाया, जो सभी को पसंद आया. 'राधा' युवा प्रेम का कंटेम्पररी सॉन्ग है. एक मॉडर्न वाइब के साथ इस सोलफुल ट्रैक को कुनाल वर्मा द्वारा लिखा गया है और अभिजीत वाघानी द्वारा कम्पोज किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज