दीया मिर्जा दो महीने पहले ही बन चुकी हैं मां, अब बताया क्या रखा है बेटे का नाम

15 फरवरी को वैभव-दीया ने 7 फेरे लिए हैं.

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें उन्होंने ये जिक्र किया है उनकी डिलीवरी जल्दी हो गई. प्रीमेच्यौर डिलीवरी होने की वजह से उनके बेटे को आईसीयू में रखा गया था और अभी भी वह अस्पताल में है. उन्होंने जल्दी डिलीवरी होने का कारण भी फैंस के साथ शेयर किया है.

  • Share this:
    बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने साल 2021 में कई सारे सरप्राइज अपने फैंस को दिए. पहले बिजनेसमैन और इन्वेस्टर वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी, फिर हनीमून पर सौतेली बेटी समाइरा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वहां से वापस आने के बाद प्रेग्नेंसी की जानकारी देकर उन्होंने फैंस को हैरान कर दिया. पिछले दिनों दीया ने अपने मालदीव्स ट्रीप की कुछ तस्वीरों को शेयर किया था, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि दीया प्रेग्नेंसी के इन दिनों में अपने हनीमून ट्रीप को याद कर रही हैं. अब उन्होंने आज ये जानकारी देकर फैंस को एक बार फिर चौंका दिया कि वह दो महीने पहले यानी 14 मई को ही मां बन चुकी हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया.

    सोशल मीडिया पर शेयर किया लंबा पोस्ट
    सोशल मीडिया पर दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने जबसे अपनी प्रेग्नेंसी का जिक्र फैंस के साथ किया है, तभी से फैंस उनके नन्हें मेहमान के इंतजार में हैं. दीया ने आज सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट शेयर कर बताया कि दो महीने पहले ही वह मां बन चुकी हैं.

    क्या होता है अव्यान का अर्थ
    इसके साथ एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने और उनके पति वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) ने अपने बेटे का नाम अव्यान आजाद रेखी (AVYAAN AZAAD REKHI) रखा है. अव्यान नाम का अर्थ 'उत्तम', 'पूर्ण' होता है.

    Dia Mirza, Dia Mirza became mother, Dia Mirza Son, Social Media, Viral News, Dia Mirza reveal name of the son, Dia Mirza Son AVYAAN AZAAD REKHI, Vaibhav Rekhi, दीया मिर्जा, दीया मिर्जा बनीं मां

    प्रीमेच्यौर बेबी को दिया जन्म
    दीया ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें उन्होंने ये जिक्र किया है उनकी डिलीवरी जल्दी हो गई है, यानी साफ है कि उन्होंने प्रीमेच्यौर बेबी को जन्म दिया है.

    अभी भी अस्पताल में हैं बच्चा
    एक्ट्रेस ने बताया कि प्रीमेच्यौर डिलीवरी होने की वजह से अव्यान को आईसीयू में रखा गया था. उन्होंने अपने शुभचिंतकों और फैंस का आभार जताया है. दीया ने लिखा है कि बच्चा अभी भी अस्पताल में है, जल्द ही उसे घर लाया जाएगा.

    क्यों जल्दी हुई डिलीवरी
    दीया ने अपनी पोस्ट में बताया कि मेरी प्रेग्नेंसी के दौरान अचानक अपेंडेक्टोमी करनी पड़ी और जिसकी वजह से बहुत खतरनाक बैक्टीरिया का इन्फेक्शन हुआ, जिससे घातक सेप्सिस हो सकता था. शुक्र है डॉक्टर्स की समय पर केयर की वजह से इमरजेंसी सी-सेक्शन के जरिए बच्चे का सही सलामत जन्म हो गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.