वैभव रेखी की एक्स-वाइफ सुनैना ने दीया मिर्जा को बताया फैमिली, साथ में सेलिब्रेट किया बेटी का बर्थडे

(photo credit: instagram/@sunaina_rekhi)

(photo credit: instagram/@sunaina_rekhi)

वैभव ने हाल ही में अपनी बेटी समायरा (Samaira Rekhi) का बर्थडे सेलिब्रेट किया. जिसमें दीया मिर्जा के साथ ही उनकी पहली पत्नी सुनैना (Sunaina Rekhi) भी मौजूद थीं. सुनैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 6, 2021, 11:34 AM IST
  • Share this:

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने इसी साल फरवरी में वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ दूसरी शादी की थी और अब हाल ही में उन्होंने फैंस संग अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की है. वैभव रेखी और दीया मिर्जा दोनों की ही ये दूसरी शादी है. वैभव ने हाल ही में अपनी बेटी समायरा (Samaira Rekhi) का बर्थडे सेलिब्रेट किया. जिसमें दीया मिर्जा के साथ ही उनकी पहली पत्नी सुनैना (Sunaina Rekhi) भी मौजूद थीं. सुनैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में समायरा केक काटती नजर आ रही हैं. समायरा के बगल में वैभव की पहली पत्नी सुनैना खड़ी हैं. वहीं वीडियो के लास्ट में दीया मिर्जा को भी देखा जा सकता है. सुनैना ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- 'फैमिली.' खास बात ये है कि वीडियो में सुनैना ने दीया मिर्जा को भी टैग किया है. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए दीया ने हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं.

सुनैना का यूं दीया मिर्जा के साथ मिलकर बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट करना उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. जिसके चलते लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए सुनैना की तारीफ की है. यूजर्स के मुताबिक, दोनों का यूं साथ में बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट करना दोनों के बीच का बॉन्ड दिखा रहा है, जो काबिल-ए-तारीफ है.



दीया मिर्जा की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद खबरों ने जोर पकड़ लिया कि एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी की वजह से ही जल्दबाजी में शादी की है. लेकिन, दीया मिर्जा के मुताबिक उन्होंने प्रेग्नेंसी की वजह से वैभव रेखी से शादी नहीं की. उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर किसी से छिपाई नहीं. बल्कि, चिकित्सा कारणों से उन्होंने किसी से अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर नहीं की थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज