ड्रग्स मामले में नाम आने पर दीया मिर्जा ने दी सफाई, बोलीं- मैंने ड्रग्स ना कभी खरीदी है और ना ही इसका सेवन किया है

दिया मिर्जा (Photo Credit- @diamirzaofficial/Instagram)
दिया मिर्जा (Photo Credit- @diamirzaofficial/Instagram)

ड्रग्स (Drugs) मामले में चल रही जांच के दौरान मीडिया रिपोर्ट्स में बॉलीवुड एक्टेस दिया मिर्जा (Dia Mirza) का नाम सामने आने का दावा किया गया था. वहीं खबरें ये भी थीं कि एनसीबी (NCB) जल्द ही उन्हें समन भी भेज सकती है. वहीं अब इस पूरे मामले पर खुद दिया मिर्जा की सफाई आ गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 11:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. ड्रग्स (Dugs) मामले एनसीबी (NCB)  की जांच के दौरान आए दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. वहीं आज कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि अब इस केस में जानी-मानी एक्ट्रेस दिया मिर्जा (Dia Mirza) का नाम भी आया है. वहीं खबर ये भी आई कि इस केस में पूछताछ करने के लिए दिया मिर्जा को समन भी किया जा सकता है. वहीं इन सब खबरों के बीच अब खुद दिया मिर्जा की सफाई आ गई है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपना पक्ष रखा है. ड्रग्स मामले पर सफाई देते हुए उन्होंने इस सभी खबरों से साफ इनकार कर दिया है.

दिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा- 'मैं ऐसी खबरों को पूरी तरह से गलत, बेबुनियाद, खराब नीयत बताना चाहूंगी. इस तरह की ओछी रिपोर्टिंग का सीधा असर मेरी प्रतिष्ठा पर होगा. ये मेरे करियर को कीचड़ उछालने और इसे बरबाद करने का काम करेगी. जिसे मैंने बहुत मुश्किल से और सालों की मेहनत से बनाया है. मैंने अपनी जिंदगी में कभी ना तो ड्रग्स खरीदने का काम किया है और ना ही इसका सेवन किया है'.
View this post on Instagram

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on







उन्होंने आगे लिखा 'इस मामले में भारत की नागरिक होने के नाते मैं पूरे तौर पर कानूनी मदद लूंगी. मेरे लिए खड़े रहने के लिए मेरे समर्थकों का धन्यवाद'. दिया मिर्जा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर भी कई पोस्ट शेयर किए हैं. जिनमें उन्होंने न सिर्फ इन आरोपों को गलत बताया है, बल्कि ऐसी खबरें फैलाने वालों पर नाराजगी भी जाहिर की है.

वहीं दिया के इस पोस्ट पर फैंस का सपोर्ट तो मिल ही रहा है. इसके साथ ही उनके पोस्ट पर कमेंट करके कई सेलेब्रिटीज ने भी उनके साथ खड़े होने की बात कही है. हालांकि, अभी तक इस मामले में एनसीबी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. बता दें कि दिया के अलावा इस केस में और भी कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज का नाम सामने आने का दावा किया जा चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज