दीया मिर्जा के पति का इनसे चल रहा था अफेयर? सामने आया बड़ा नाम!

दीया मिर्जा (Dia Mirza) और उनके पति से जुड़ी ऐसी खबरें उड़ रही हैं. हालांकि अभी ये खबरें सिर्फ अफवाहें ही हैं.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 9:55 PM IST
दीया मिर्जा के पति का इनसे चल रहा था अफेयर? सामने आया बड़ा नाम!
दीया मिर्जा ने किया था तलाक का ऐलान
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 9:55 PM IST
कल यानी 1 अगस्त को दीया मिर्जा ने अपनी 11 साल की शादी तोड़ने की खबर देकर सभी को चौंका दिया था. उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए बड़ी डिग्निटी के साथ अपने तलाक के बारे में बताया था. इसके बाद आज इस रिश्ते को लेकर चौंकाने वाली खबरें आ रही हैं. एक जानी मानी एंटरटेमेंट वेबसाइट ने दावा किया है कि दीया मिर्जा का तलाक उनके पति साहिल सांघा के अफेयर की वजह से हुआ है. खास बात ये भी है कि इन रिपोर्ट्स में उस महिला का नाम भी बताया गया है. ये खबरें कितनी सच हैं कितनी झूठ इसका तो पता नहीं लेकिन वाकई हैरान कर देने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा ने सुनाई पवन से ब्रेकअप की कहानी, खोले चौंकाने वाले राज

इस वेबसाइट की रिपोर्ट मानें तो दिया और साहिल की शादी एक एक्ट्रेस और रायटर से अफेयर की वजह से टूट रही है और वो रायटर कोई और नहीं बल्कि कनिका ढिल्लन हैं. ये वही कनिका ढिल्लन हैं जिनकी शादी टूटने की खबर दीया मिर्जा के तलाक के ऐलान के बाद आई थी. कंगना रनौत की फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ की रायटर कनिका ढिल्लन ने अपने पति प्रकाश कोवेलामुडी से शादी टूटने के बारे में बताया था. एक ही दिन में दो शादियां टूटने की खबर सुनना हर किसी के लिए चौंकाने वाला था.

वहीं अब ये दो शादियां एक साथ टूटने के बीच कनेक्शन बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि साहिल और दीया की शादी टूटने की वजह कनिका हैं. खबरों की मानें तो दीया मिर्जा को कनिका और साहिल सांगा के अफेयर के बारे में पता चल गया था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने उनसे अलग होने का फैसला कर लिया. ये खबरें कितनी सच हैं, कितनी झूठ ये तो समय आने पर ही पता चलेगा. ऐसी खबरों के बारे में ना तो दिया मिर्जा ने बात की है और ना ही उनके पति ने.

दीया मिर्जा ने शेयर किया था पोस्ट


बता दें कि दीया मिर्जा ने अपने तलाक की खबर शेयर करते हुए लिखा था, 'बीते 11 साल से हम लोग एक दूसरे के साथ थे. हम सहमति से अलग होने का फैसला ले रहे हैं. हम लोग अच्‍छे दोस्‍त रहेंगे और एक दूसरे को सपोर्ट करते रहेंगे. हम अपनी फैमिली और दोस्‍तों के आभारी हैं कि उन्‍होंने हमारी भावनाओं को समझा और हमारे फैसले का समर्थन किया. हम दोनों इस मसले पर अब कोई भी कमेंट या बातचीत नहीं करेंगे. धन्‍यवाद'. दीया के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी रिएक्शन्स मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा ने सुनाई पवन से ब्रेकअप की कहानी, खोले चौंकाने वाले राज
First published: August 2, 2019, 2:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...