पति से तलाक के बाद कुछ इस लुक में नजर आईं दीया मिर्जा

दीया और साहिल 11 साल से साथ थे. आपसी मतभेद की वजह से उन्होंने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया.

News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 8:19 AM IST
पति से तलाक के बाद कुछ इस लुक में नजर आईं दीया मिर्जा
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा.
News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 8:19 AM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा पिछले कुछ दिनों से अपने तलाक की वजह से सुर्खियों में हैं. लेकिन इस बीच उन्होंने एक तस्वीर के साथ पॉजिटिव मैसेज शेयर किया है. ये ना केवल उनके लिए बल्कि परेशानियों का सामना कर रहे तमाम लोगों के लिए हौसला देने वाला मैसेज है. दीया ने लिखा, 'तूफान के गुजर जाने का इंतजार ना करो, बारिश में नाचना सीख लो.' दीया का ये मैसेज बता रहा है कि वह मुश्किल समय में खुद को किस तरह संभाल रही हैं. यह हर किसी के लिए एक सीख है.

बता दें कि दीया और साहिल 11 साल से साथ थे. आपसी मतभेद की वजह से उन्होंने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया. एक जानी मानी एंटरटेमेंट वेबसाइट ने दावा किया कि दीया मिर्जा का तलाक उनके पति साहिल सांघा के अफेयर की वजह से हुआ है. खास बात ये भी है कि इन रिपोर्ट्स में उस महिला का नाम भी बताया गया है. लेकिन दीया मिर्जा ने इन तमाम अफवाहों को खारिज किया.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

“Don't wait for the storms of your life to pass. Learn to dance in the rain.” Photo by @himmatsodhiphotography Saree @thelinenclub Hair @harryrajput64 Managed by @jainisha_shah @exceedentertainment


A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on






साहिल का नाम कनिका ढिल्लन से जोड़े जाने पर दीया ने लिखा, "दुर्भाग्य की बात है कि हमारे साथ काम करने वालों के नाम मीडिया कलंकित और बदनाम कर रही है. एक महिला के तौर पर मैं इसे सपोर्ट नहीं करती कि दूसरी महिला का नाम झूठ का पर्दाफाश करने के लिए गैर जिम्मेदाराना तरीके से इस्तेमाल किया जाए."



यह भी पढ़ें:

भोजपुरी फिल्मों में काम चुकी अभिनेत्री ने पति पर लगाए थे अप्राकृतिक संबंध बनाने के आरोप
First published: August 4, 2019, 7:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...