साहिल सांघा संग आखिर क्यों टूटा था दीया मिर्जा का रिश्ता? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

(photo credit: instagram/@sahil_insta_sangha)

(photo credit: instagram/@sahil_insta_sangha)

दीया ने बेबी बंप (Dia Mirza Pregnancy) के साथ अपनी फोटो शेयर की है और फैंस को प्रेग्नेंसी की न्यूज दी है. बीते दिनों दीया अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में थीं और अब प्रेग्नेंसी के चलते सुर्खियों में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 2, 2021, 10:09 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia ) ने फरवरी में ही वैभव रेखी के साथ दूसरी शादी की थी और अब उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज देकर हर किसी को हैरानी में डाल दिया है. दीया मिर्जा पहली बार मां बनने वाली हैं. जिसकी जानकारी हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस संग शेयर की है. दीया ने बेबी बंप (Dia Mirza Pregnancy) के साथ अपनी फोटो शेयर की है और फैंस को प्रेग्नेंसी की न्यूज दी है. बीते दिनों दीया अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में थीं और अब प्रेग्नेंसी के चलते सुर्खियों में हैं.

इससे पहले दीया अपने पहले पति साहिल सांघा से सेपरेशन की वजह से सुर्खियों में छाई रही थीं. दीया ने सोशल मीडिया पर साहिल सांघा से अलग होने की जानकारी शेयर की थी. जिसके बाद हर कोई यह जानना चाहता था कि आखिर साहिल संग दीया की शादी क्यों टूटी. दीया मिर्जा ने साल 2014 में प्रोडक्शन कंपनी बॉर्न फ्री एंटरटेनमेंट के सह-मालिक साहिल सांघा के साथ सात फेरे लिए थे. लेकिन, 2019 में दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया.

कई बार साहिल और दीया के अलग होने की वजह, राइटर कनिका ढिल्लौं को बताया गया. हर तरफ चर्चा थी कि कनिका ढिल्लौं से नजदीकियों के चलते दीया मिर्जा और साहिल सांघा अलग हो गए. अभी तक इन खबरों पर दोनों ने ही चुप्पी साध रखी थी, लेकिन अब मामले पर दोनों ने प्रतिक्रिया दी है. साहिल ने इंस्टाग्राम के जरिए इन खबरों पर फुल स्टॉप लगा दिया है.

dia mirza, dia mirza news in hindi
(photo credit: instagram/@diamirzaofficial)

साहिल ने लिखा- 'हमारी सम्मानित सहकर्मी से संबंधित कहानियों में कोई सच्चाई नहीं है. किसी व्यक्ति की निजी जिंदगी के बारे में कल्पना से पहले हम आपसे शालीनता और संयम की उम्मीद करते हैं. ये एक झूठ है.' वहीं दीया मिर्जा ने लिखा- 'मेरे और साहिल के अलग होने की वजह बिलकुल साफ है. मैं मीडिया की सभी अटकलबाजियों को खत्म करती हूं. सबसे ज्यादा दुखद है कि हमारी सहकर्मी का नाम इसमें घसीटा जा रहा है. मेरा अनुरोध है कि हमारी प्राइवेसी के लिए हमें अनुमति दें.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज