• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • दीया मिर्जा चार महीने बाद बेटे अव्यान को NICU से लेकर पहुंचीं घर, लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट

दीया मिर्जा चार महीने बाद बेटे अव्यान को NICU से लेकर पहुंचीं घर, लिखा बेहद इमोशनल पोस्ट

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने 14 मई 2021 को बेटे को जन्म दिया था. साभार: @diamirzaofficial instagram

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने 14 मई 2021 को बेटे को जन्म दिया था. साभार: @diamirzaofficial instagram

दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने बेटे की पूरी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. हालांकि, वह इमेज इतनी साफ नहीं दिखाई दे रही है, क्योंकि वह एक स्केच इमेज है. इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के साथ तस्वीर पोस्ट कर दीया मिर्जा (Dia Mirza Post) ने इसे नई शुरुआत बताई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने 14 मई 2021 को बेटे को जन्म दिया था. लेकिन उन्होंने इस बात की जानकारी अपने फैंस को दो महीने बाद जुलाई में दी थी. इस दौरान दीया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने बेटे अव्यान (Avyaan) की झलक कई बार दिखाई. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेटे की पूरी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. हालांकि, वह इमेज इतनी साफ नहीं दिखाई दे रही है, क्योंकि वह एक स्केच इमेज है.

    इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के साथ तस्वीर पोस्ट कर दीया मिर्जा (Dia Mirza Post) ने इसे नई शुरुआत बताई है. पोस्ट में दीया ने बताया कि वह अव्यान को चार महीने अस्पताल में रहने के बाद पहली बार घर लाई हैं. आपको बता दें, कि एक्ट्रेस का बेबी प्री-मैच्योर पैदा हुआ था. दीया के अनुसार अव्यान को डाक्टर की देख-रेख में चार महीने NICU में रहना पड़ा था. उन्होंने पोस्ट कर सभी डाक्टर्स, नर्स, स्टाफ और उनके लिए दुआ करने वाले फैंस को तहे दिल से शुक्रिया कहा है. साथ में उन मांओं को भी संदेश दिया है, जिनके बच्चे NICU में हैं और वह कठिन दौर से गुजर रही हैं. यहां देखिए दीया का पोस्ट.

    diya

    दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने 14 मई 2021 को बेटे को जन्म दिया था. साभार: @diamirzaofficial instagram

    पोस्ट शेयर कर दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने लिखा, “हमारी कहानी अभी शुरू हुई है अव्यान 15.09.2021. हम कई अच्छे लोगों के बहुत आभारी हैं जिन्होंने आपके जीवन के पहले 4 महीनों में अव्यान की बहुत अच्छी देखभाल की. आप सभी से मिले प्यार और देखभाल के लिए हम हमेशा आपके आभारी रहेंगे. अव्यान, आपने हमें नम्रता, कृपा और प्रार्थना की शक्ति सिखाई है. आप हमें हर तरह से पूरा करते हैं.’

    एक्ट्रेस ने बताया कि प्रीमेच्यौर डिलीवरी होने की वजह से अव्यान को आईसीयू में रखा गया था. उन्होंने अपने शुभचिंतकों और फैंस का आभार जताया है. दीया ने अपनी पोस्ट में बताया था कि मेरी प्रेग्नेंसी के दौरान अचानक अपेंडेक्टोमी करनी पड़ी और जिसकी वजह से बहुत खतरनाक बैक्टीरिया का इन्फेक्शन हुआ, जिससे घातक सेप्सिस हो सकता था. शुक्र है डॉक्टर्स की समय पर केयर की वजह से इमरजेंसी सी-सेक्शन के जरिए बच्चे का सही सलामत जन्म हो गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज