दीया मिर्ज़ा ने किया खुलासा, पति साहिल से अलग होने की वजह कनिका नहीं बल्कि...

हाल ही में दीया मिर्जा ने अपने तलाक की खबर शेयर करते हुए लिखा था, 'बीते 11 साल से हम लोग एक दूसरे के साथ थे. हम सहमति से अलग होने का फैसला ले रहे हैं.

News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 9:54 PM IST
दीया मिर्ज़ा ने किया खुलासा, पति साहिल से अलग होने की वजह कनिका नहीं बल्कि...
दीया मिर्ज़ा और साहिल सांघा
News18Hindi
Updated: August 2, 2019, 9:54 PM IST
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा के अपने पति साहिल सांघा से अलग होने की खबर के बाद से ही कई तरह की चर्चा शुरू हो चुकी हैं. इसमें एक चर्चा यह भी है कि लेखिका कनिका ढिल्लन की साहिल से बढ़ती नजदीकियों की वजह से दीया की शादी टूट गई. अब इसे लेकर दीया ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि साहिल से मेरे अलगाव को लेकर मीडिया के कुछ वर्गो द्वारा उठाए जा रहे सवाल और चर्चा को विराम देना और उसे स्पष्ट करना जरूरी है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा ने सुनाई पवन से ब्रेकअप की कहानी, खोले चौंकाने वाले राज

उन्होंने लिखा कि इस तरह की लापरवाही भरे कारनामों को देखना दुर्भाग्यपूर्ण है. इससे ज्यादा बुरी बात और क्या होगी कि हमारे साथियों और सहकर्मियों पर मीडिया द्वारा कीचड़ उछाला जा रहा है, उन्हें बदनाम किया जा रहा है. एक महिला होने के नाते मैं झूठ को हवा देकर अन्य महिला का नाम नहीं ले सकती हूं. इसके अलावा दीया ने मीडिया से गुजारिश की है कि वे उनकी निजता का सम्मान करे.


Loading...






दरअसल कई रिपोर्ट्स में हाल ही में अपने पति प्रकाश कोवेलामुदी से अलग हुईं कनिका को दीया और साहिल की शादी की टूटने की वजह बताया जा रहा था. कनिका ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस मामले में बात करते हुए बताया कि उन्होंने दीया और साहिल से कभी भी मुलाकात नहीं की है. उन्होंने लिखा कि फिक्शन लिखना मेरा काम है, खबर लिखने वालों को अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए. ये सब सिर्फ इसलिए कि 2 खबरें एक साथ आईं? उन दोनों खबरों के बीच कोई भी सम्बंध नहीं है.



बता दें हाल ही में दीया मिर्जा ने अपने तलाक की खबर शेयर करते हुए लिखा था, 'बीते 11 साल से हम लोग एक दूसरे के साथ थे. हम सहमति से अलग होने का फैसला ले रहे हैं. हम लोग अच्‍छे दोस्‍त रहेंगे और एक दूसरे को सपोर्ट करते रहेंगे. हम अपनी फैमिली और दोस्‍तों के आभारी हैं कि उन्‍होंने हमारी भावनाओं को समझा और हमारे फैसले का समर्थन किया. हम दोनों इस मसले पर अब कोई भी कमेंट या बातचीत नहीं करेंगे. धन्‍यवाद'. दीया के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी रिएक्शन्स मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस के नाम पर हुई 60 लाख की धोखाधड़ी, हो गई गिरफ्तारी
First published: August 2, 2019, 9:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...