Dia Mirza के बाद इस कपल का हुआ तलाक, फिर भी साथ किया काम

दिया मिर्जा (Dia Mirza) के बाद अब एक और सेलेब्रिटी कपल की शादी टूटने की खबरें आ रही हैं.

News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 8:08 PM IST
Dia Mirza के बाद इस कपल का हुआ तलाक, फिर भी साथ किया काम
दिया मिर्जा के बाद अब एक और सेलेब्रिटी कपल का रिश्ता टूटा
News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 8:08 PM IST
हाल ही में अभिनेत्री दिया मिर्जा ने सोशल एकाउंट के जरिए अपनी 11 साल पुरानी शादी टूटने की जानकारी दी है. उन्होंने बड़ी सहजता से इस खबर को शेयर किया है लेकिन अचानक आई ये खबर फैंस के लिए हैरान कर देने वाली थी. वहीं दिया के बाद अब एक और सेलेब्रिटी कपल की शादी टूटने की खबरें आ रही हैं. खास बात है कि ये रिश्ता काफी पहले ही टूट गया था लेकिन इस कपल ने तलाक पर अब खुलकर बात की है. यही नहीं रिश्ता टूटने के बाद भी ये दोनों एक साथ फिल्म करते भी दिखाई दिए हैं.

एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी एक रिपोर्ट की मानें तो कंगना रनौत की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की राइटर कनिका ढिल्लन और फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुडी ने अलग होने का फैसला कर लिया है. इस वेबसाइट ने कनिका से बातचीत का भी दावा किया है. वेबसाइट की रिपोर्ट में कनिका ने इस बात को कन्फर्म भी किया है कि वो और प्रकाश अलग हो चुके हैं.

शादी टूटने के बाद भी साथ किया काम


कनिका ने बताया कि सबकुछ 2 साल पहले ही तय हो गया था. इसके बाद ही 'जजमेंटल है क्या' बननी शुरू हुई. वहीं दूसरी तरफ प्रकाश ने भी तलाक पर बात की है. उन्होंने कहा, 'मेरा सोशल सर्किल हैदराबाद में है इसलिए मैं हैदराबाद शिफ्ट हो गया और कनिका मुंबई आ गई. हालांकि इन सब चीज़ों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. मायने रखती है दोस्ती, हम दोनों अब भी अच्छे दोस्त हैं. हमने 'जजमैंटल है क्या' में साथ काम किया और बहुत अच्छा काम किया. अगर आगे भी ऐसा कोई प्रोजेक्ट मिला तो भी हम साथ में काम करेंगे'.

दिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट


बता दें कि आज यानी 1 अगस्त को दिया मिर्जा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा 'बीते 11 साल से हम लोग एक दूसरे के साथ थे. हम सहमति से अलग होने का फैसला ले रहे हैं. हम लोग अच्‍छे दोस्‍त रहेंगे और एक दूसरे को सपोर्ट करते रहेंगे. हम अपनी फैमिली और दोस्‍तों के आभारी हैं कि उन्‍होंने हमारी भावनाओं को समझा और हमारे फैसले का समर्थन किया. हम दोनों इस मसले पर अब कोई भी कमेंट या बातचीत नहीं करेंगे. धन्‍यवाद'. दिया के इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर काफी रिएक्शन्स मिल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 11 के कंटेस्टेंट की लिस्ट हुई लीक, सामने आईं ऐसी तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 1, 2019, 7:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...