Home /News /entertainment /

dia mirza sings ghazal on husband viabhav rekhi demand watch video ps

पति वैभव रेखी की डिमांड पर सिंगर बनीं दीया मिर्जा, गजल गाते हुए शेयर किया VIDEO

दीया मिर्जा ने गजल गाते हुए अपना वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @diamirzaofficial)

दीया मिर्जा ने गजल गाते हुए अपना वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @diamirzaofficial)

गजल गाते हुए दीया मिर्जा (Dia Mirza) का वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स और सेलेब्स के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो शेयर करते हुए 'रहना है तेरे दिल में' एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनके पति वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की गुजारिश पर उन्होंने यह गजल गाई है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने यह साबित कर दिया है कि वह एक शानदार अभिनेत्री होने के साथ ही बेहतरीन गायिका भी हैं. अभिनेत्री ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें गजल गाते हुए देखा जा सकता है. दीया का यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो शेयर करते हुए ‘रहना है तेरे दिल में’ स्टार ने खुलासा किया कि उनके पति वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की गुजारिश पर उन्होंने यह गजल गाई है.

वीडियो में दीया को ‘मुझे तुम नज़र से गिरा तो रहे हो’ शीर्षक वाली गजल गाते देखा जा सकता है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में दीया ने लिखा- ‘वह चीजें जो वह मुझसे कराता है. और चीजें जो वो मुझसे कराती है. और मैंने कोशिश की. चलो अब वापस आ जाओ.’ इस वीडियो में दीया ने पति वैभव रेखी और श्रद्धा मिश्रा को टैग किया है.

वीडियो में दीया नीले रंग के सूट में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपना मेकअप भी काफी सिंपल रखा है और मोबाइल में गजल की लीरिक्स देखकर पढ़ती नजर आ रही हैं. अभिनेत्री का यह अंदाज उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. कई यूजर्स ने वीडियो पर कॉमेंट करते हुए दीया मिर्जा के इस अंदाज की तारीफ की है. कुछ यूजर्स ने दीया का यह टैलंट देखने के बाद उनसे और भी ऐसे ही सिंगिंग वीडियो शेयर करने की गुजारिश तक कर दी है.

वीडियो में दीया काम के बीच में नजर आ रही हैं, तभी उन्होंने ब्रेक लिया और गजल गाई. वीडियो से जाहिर होता है कि दीया और वैभव एक-दूसरे को कितना प्यार करते हैं. दीया और वैभव 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे, जिसके कुछ ही दिनों बाद अभिनेत्री ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. दोनों ने अपने परिवार और करीबियों की मौजूदगी में शादी की. इस शादी में वैभव रेखी की बेटी समायरा भी शामिल हुई थीं.

Tags: Bollywood, Dia Mirza

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर