दीया मिर्जा के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां, बोलीं- वायु प्रदूषण से पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को होता है नुकसान

द‍ीया म‍िर्जा (फाइल फोटो)

द‍ीया म‍िर्जा (फाइल फोटो)

एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में बढ़्ते प्रदूषण के असर के बारे में बात की है. दीया ने (Dia Mirza Tweet) उस रिसर्च की ओर ध्यान दिलाने की कोशिश की है, जिसमें दावा किया गया है कि प्रदूषण की वजह से पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर बुरा असर पड़ा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 12:11 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) का एक नया ट्वीट चर्चा में आ गया है, जिसमें वह बढ़ते प्रदूषण की वजह से होने वाले नुकसान की और ध्यान दिला रही हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में एक रिसर्च पर आधारित एक रिपोर्ट को टैग किया है. रिसर्च के अनुसार, पर्यावरण में मौजूद जहरीले रसायन से शुक्राणुओं की संख्या और टेस्टिकल्स पर असर पड़ रहा है, जिससे पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर बुरा असर पड़ रहा है.

दीया मिर्जा (Dia Mirza Tweet) ट्वीट करती हैं, 'अब लोग पर्यावरण संरक्षण के लिए जागरुक होंगे.' एक्ट्रेस का यह ट्वीट अब तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि दीया मिर्जा इससे पहले भी अपने सोशल मीडिया पोस्ट से पर्यावरण की ओर लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश करती रही हैं.

(फोटो साभारः Twitter/Dia Mirza)


दीया मिर्जा बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो जीवन को प्रकृति के अनुकूल ढालने की पैरवी करती हैं. वह खुद भी ऐसी ही जीवन-शैली अपनाती हैं और दूसरों को इसके लिए प्रेरित करती हैं. दीया ने अपने इस ट्वीट में जिस रिपोर्ट को टैग किया है, उसमें दावा किया गया है कि प्रदूषण की वजह से पुरुषों का लिंग सिकुड़ रहा है. इस पर अपना रिएक्शन देते हुए दीया ने ट्वीट किया, 'अब शायद दुनिया #जलवायु परिवर्तन और #वायु प्रदूषण के खतरे को लेकर थोड़ा गंभीर होंगे?'
बता दें कि पिछले महीने ही दीया मिर्जा बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. शादी के तुरंत बाद यह कपल अपने-अपने काम में बिजी हो गया था. करीब एक महीने बाद यह कपल हनीमून मनाने के लिए मालदीव पहुंचा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज